Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DME Accident: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, स्कूटी चालक सहित तीन की मौत

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में स्कूटी चालक सहित तीन की मौत हो गई। तीनों प्रतिबंध के बावजूद डीएमई पर सुबह करीब सवा तीन बजे स्कूटी पर बैठकर दिल्ली से मेरठ की ओर जा रहे थे। इस दौरान हवाहवाई रेस्तरां के पास अज्ञात वाहन ने स्कूटी में टक्कर मार दी जिसमें तीनों युवकों की जान चली गई।

By Abhishek Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 09:58 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली से मेरठ की ओर जा रहे थे युवक। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे (डीएमई) पर रविवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में स्कूटी चालक सहित तीन की मौत हो गई। तीनों एक ही स्कूटी पर सवार थे। प्रतिबंध के बावजूद डीएमई पर वे सुबह करीब सवा तीन बजे स्कूटी पर बैठकर दिल्ली से मेरठ की ओर जा रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से मेरठ जाने वाले लेन पर हवाहवाई रेस्तरां के पास एक स्कूटी में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार तीन युवक की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान दिल्ली के त्रिलोकपुरी बी-32/ 414 में रहने वाले बिट्टू उर्फ विकास , त्रिलोकपुरी के ही अंशु उर्फ मनमोहन पुत्र प्रदीप सिंह और व दिल्ली के न्यू अशोक नगर स्थित डी-161 के विपिन भट्ट के रूप में हुई है। तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रोडरेज में दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे व डंडे

उधर, मसूरी थानाक्षेत्र स्थित एनएच-9 पर रोडरेज में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लात-घूंसे व डंडे चले। झगड़े में दोनों पक्षों के छह लोग घालय हुए। इस दौरान एनएच-9 पर जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के छह लोगों को गिरफ्तार किया।

एसीपी मसूरी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दो बजे एनएच-9 स्थित शमीम होटल के सामने दो पक्षों में रोडरेज की घटना के बाद झगड़ा होने की सूचना मिली। मौके से एक पक्ष के नौशाद, अफजाल, दूसरे पक्ष के सद्दाम, जिशान, आमिर व मुजमिल को गिरफ्तार कर किया गया।

दरअसल, सर्विस रोड पर मसूरी निवासी नौशाद, अफजाल व अन्य अपनी गाड़ी से गलत दिशा से जा रहे थे जब वे शमीम होटल के सामने पहुंचे तो वहां खड़े सद्दाम की गाड़ी से टच हो गई। सद्दाम और उसके भाई आमिर, जिशान व मुजम्मिल कार चालक गाली-गलौज करने लगे जब इन्होंने गाली-गलौच करने का विरोध किया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। मामले में दोनों पक्षों छह नामजद व पांच अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें