Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: चाकू लेकर दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को दौड़ाया, फिर खुद थाने पहुंचे आरोपित

गाजियाबाद के नए रेलवे स्टेशन के पास दो गुटों के बीच चाकूबाजी हो रही थी। जब पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी पुलिसकर्मियों पर ही हमलावर हो गए। पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। बाद में आरोपी थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। चारों युवक शराब के नशे में थे।

By Abhishek Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 10:43 AM (IST)
Hero Image
आरोपितों को आता देख पुलिसकर्मी खुद के बचाव के लिए भागे। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। नया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास चाकू से एक दूसरे पर वार कर रहे दो पक्षों के चार युवकों को जब एक दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो वे चारों पुलिस के पीछे ही दौड़ पड़े।

चाकू लेकर आरोपितों को अपनी ओर आते देख पुलिसकर्मी खुद के बचाव के लिए वहां से भागे। इसके बाद आरोपित एक दूसरे पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनको पकड़ लिया और दारोगा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की है।

दो पक्षों के चार युवक आपस में भिड़े

दारोगा अर्जुन सिंह ने आरोपितों के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि वह 27 सितंबर को प्रशिक्षु दारोगा विवेक तिवारी और मुख्य आरक्षी रुपेश मलिक के साथ लोहिया नगर में गश्त कर रहे थे। जब वे आरडीसी रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो देखा कि दो पक्षों के चार युवक आपस में एक दूसरे पर चाकू से वार कर रहे हैं।

चारों युवक शराब के नशे में थे और चाकू के वार से जख्मी भी थे। दारोगा ने साथी पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर जब चारों युवकों को झगड़ा करने से रोकने और उनको पकड़ने की कोशिश की तो उन चारों ने चाकू लेकर उनकाे ही दौड़ा ले लिया।

दारोगा और उनके साथी पुलिसकर्मी खुद का बचाव करने के लिए वहां से पीछे की ओर भागे। इसके बाद साहस जुटाकर उन्होंने आरोपितों को चेतावनी देते हुए दोबारा पकड़ने की कोशिश की तो वे वहां से भाग निकले। इसके बाद दोनों पक्ष के चारों लोग शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो उनको पकड़ा गया।

पुलिस ने दारोगा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर उनको गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपितों में एक पक्ष के दीनागढ़ी का अमित, नंदग्राम का लखन और दूसरे पक्ष के गढ़ी सिकरोड का काली उर्फ कृष्णा, सद्दीक नगर का अंकुर कश्यप है।

पुलिस चेकिंग के दौरान दो को पकड़ा

उधर, कविनगर पुलिस ने एनडीआरएफ रोड पर चेकिंग के दौरान दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की एक बाइक और दो मोबाइल बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपित मुरादनगर के अंकुर शर्मा और आकाश नगर का विशाल जाटव हैं। आरोपितों ने बताया कि जिस बाइक पर वे दोनों घूम रहे हैं, वह बाइक उन्होंने चोरी की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें