Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद के निर्माणाधीन मॉल में हादसा, पानी के टैंक की दीवार गिरने से तीन कामगार घायल

गाजियाबाद के कोयल एन्क्लेव में एक निर्माणाधीन मॉल में पानी के टैंक की दीवार गिरने से तीन मजदूर घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों की हालत खतरे से बाहर है। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सलोनी अग्रवाल ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
कोयल एन्क्लेव के एक निर्माणाधीन मॉल हादसा।

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के कोयल एन्क्लेव के एक निर्माणाधीन मॉल में पानी के टैंक की दीवार रविवार रात को गिर गई। चपेट में आकर तीन कामगार घायल हो गए। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस को इस संबंध में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब आठ बजे सूचना मिली कि कोयल एन्क्लेव स्थित एक निर्माणाधीन मॉल में पानी का टैंक की दीवार गिर गई। जिसमें तीन कामगार दब गए। सूचना पाकर थाना टीला मोड़ पुलिस मौके पर पहुंची।

तीनों घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से कामगार मुन्ना को कौशांबी के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि शंभू राय और राजू राय को छुट्टी दे दी गई। तीनों की हालत खतरे से बाहर है। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सलोनी अग्रवाल ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। इस संबंध में कोई शिकायत अभी प्राप्त नहीं हुई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें