Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Independence Day 2024: स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर वाहनों के लिए ट्रैफिक डायवर्जन लागू, घर से निकलने से पहले देखें रूट

Independence Day 2024 स्वतंत्रा दिवस को देखते हुए पूरी राजधानी हाई अलर्ट पर है। यमुनापार में भी कड़ी सुरक्षा है। पुलिस के साथ ही अर्धसैनिक बल को लगाया गया है। वहीं राजधानी में पुलिस का कड़ा पहरा है। इसको देखते हुए दिल्ली को जोड़ने और जाने वाले कई रास्ते या तो बंद हैं। या फिर उनका रूट डायवर्ट किया गया है। घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर।

By Abhishek Singh Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 15 Aug 2024 07:50 AM (IST)
Hero Image
Traffic Diversion: दिल्ली की ओर वाहनों के जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। (Independence Day Traffic Diversion) स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर लाल किला के पास 15 अगस्त को मुख्य कार्यक्रम आयोजित होगा। इसको लेकर गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने डायवर्जन प्लान लागू किया है, जो कि बुधवार की रात आठ बजे से बृहस्पतिवार को स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की समाप्ति तक लागू रहेगा।

डायवर्जन प्लान लागू

डायवर्जन प्लान लागू होने के बाद एनएच- नाै से यूपी गेट होते हुए, डाबर तिराहा से महाराजपुर होते हुए, मोहननगर से सीमापुरी होते हुए, भोपुरा बॉर्डर से दिल्ली की ओर, लोनी बॉर्डर से दिल्ली की ओर सभी प्रकार के वाहनों का दिल्ली में प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है।

सूर्यनगर बॉर्डर से भी दिल्ली की ओर वाहनों के जाने पर प्रतिबंध

मेरठ की ओर से दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे (Delhi Meerut Expressway) से होते हुए दिल्ली की ओर आने वाले वाहनों को एबीइएस कट से आगे जाने पर वाहनों पर प्रतिबंध लागू किया गया है। पुस्ता खजूरी मार्ग और सूर्यनगर बॉर्डर से भी दिल्ली की ओर वाहनों के जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad Property Rates: गाजियाबाद में घर-प्रॉपर्टी खरीदना होगा महंगा, 20 प्रतिशत तक बढ़ सकते हैं सर्किल रेट