Move to Jagran APP

Ghaziabad Accident: तेज रफ्तार टेंपो डिवाइडर से टकराकर पलटा, ड्राइवर की मौके पर ही मौत

गाजियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक तेज रफ्तार टेंपो डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इस हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गई जबकि सवारियां बाल-बाल बच गईं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। टेंपो कौशांबी बस अड्डे से मोहन नगर की ओर जा रहा था।

By prabhat pandey Edited By: Sonu Suman Updated: Tue, 22 Oct 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में तेज रफ्तार टेंपो डिवाइडर से टकराकर पलटा, ड्राइवर की मौत।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र में वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास मंगलवार तड़के सवारियों से भरा टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। टेंपो में सवार यात्री बाल-बाल बच गए। टेंपो कौशांबी बस अड्डे से मोहन नगर की ओर जा रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, साहिबाबाद के श्याम पार्क गली नंबर चार में किराये पर रहने वाले राहुल यहां टेंपो चलाते थे। रात के समय कौशांबी बस अड्डे से मोहननगर के रूट पर चलते थे। मंगलवार तड़के करीब तीन बजे वह टेंपो में कौशांबी बस अड्डे से सवारियां बैठाकर मोहन नगर के लिए चले थे।

टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराया

लिंक रोड थाना क्षेत्र में वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास तेज रफ्तार में टेंपो अनियंत्रित होकर बायीं ओर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। राहुल का सिर सड़क और टेंपो के बीच में आ गया। इससे चेहरा व सिर कुचल गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टेंपो में सवार सवारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची।

ड्राइवर नशे में था या नहीं, पोस्टमार्टम से चलेगा पता

हादसे में सवारियां बाल-बाल बच गईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। टेंपो में बैठी सवारी ने पुलिस को बताया कि चालक तेज रफ्तार में चला रहा था। यदि धीमा होता तो हादसा न होता। पुलिस का कहना था कि चालक नशे में था या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा।

स्वजन को पुलिस ने दी सूचना

हादसे के बाद लिंक रोड थाना पुलिस ने राहुल के स्वजन को घटना की जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे। भाई रंजीत ने बताया कि राहुल तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। वह यहां पर टेंपो चलाता था। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- नमो भारत के एक साल पूरे, 40 लाख से ज्यादा यात्रियों ने किया सफर; पहले चरण में 17 KM चली थी ट्रेन

यह भी पढ़ें- UP By-Election: सपा-कांग्रेस के बीच बन गई बात? गाजियाबाद सीट को लेकर बढ़ी सरगर्मी, 20 साल बाद अखिलेश साधेंगे नई रणनीति

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।