Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Accident: होंडा सिटी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, एक युवक की मौत

गाजियाबाद में रविवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां लिंक रोड थाना क्षेत्र में ट्रक ने होंडा सिटी कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं कार सवार चार युवक घायल हो गए। मृतक की पहचान सूरजमल विहार दिल्ली के अमन चौधरी के रूप में हुई है। अमन की यूएस में नौकरी लगी थी।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 11 Aug 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र में कंट्री इन होटल कट पर देर रात होंडा सिटी कर में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी है। लिंक रोड थाना पुलिस को अस्पताल से सड़क हादसे की रविवार सुबह सूचना मिली। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची।

मृतक की पहचान सूरजमल विहार दिल्ली के अमन चौधरी के रूप में हुई है। जबकि कार सवार चार अन्य दोस्त जागरण एनक्लेव आनंद विहार दिल्ली के अनंत जैन, राम विहार कड़कड़डूमा दिल्ली के मुकुल त्यागी, कल्याणी अपार्टमेंट वसुंधरा का नैतिक, कृष्ण नगर दिल्ली का अर्पित सेठी घायल हैं। सभी का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad News: ऑटो ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, सेवानिवृत्त जज घायल

अमन की यूएस में लगी थी नौकरी 

पुलिस की जांच में आया है कि मृतक अमन की यूएस में नौकरी लगी थी। सोमवार को उसे जाना था। इसीलिए सभी दोस्त मिलने के लिए एकत्र हुए थे।

सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि स्वजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने मृतक अमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिकायत लेकर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

ट्रक चालक ने मारपीट का आरोप लगाया

उधर, एक अन्य मामले में सैन विहार निवासी ट्रक चालक अंकित ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनके पड़ोसी राज मेहता और उनकी पत्नी का कई दिन पूर्व विवाद हो गया था।

तीन अगस्त को राज मेहता ने राठी मिल के पास उनके साथ इसी बात को लेकर मारपीट कर दी। उन्हें डंडे मारकर घायल कर दिया और फरार हो गया। पीड़ित की शिकायत पर विजय नगर थाने में केस दर्ज किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर