Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Encounter: गोवंशी की हत्या मामले में आरोपी बदमाश की पुलिस के साथ मुठभेड़, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद की मधुबन बापूधाम पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोवंशी की हत्या करने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। देर रात हुई मुठभेड़ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने अपने साथियों के साथ 7 दिन पहले गोविंदपुरम से एक गोवंशी को उठाकर हत्या कर दी थी। दोनों आरोपियों के कब्जे से 2 तंमचा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 30 Aug 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में गोवंशी की हत्या मामले में दो आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद की मधुबन बापूधाम पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गोवंशी की हत्या करने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

देर रात हुई मुठभेड़ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने अपने साथियों के साथ 7 दिन पहले गोविंदपुरम से एक गोवंशी को उठाकर हत्या कर दी थी। 

जानकारी के मुताबिक, आज मुधुबन बापूधाम पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान चौकी क्षेत्र के बापूधाम मटियाला मोड पर दो बाइकों में सवार व्यक्तियों को रोकने का इशारा किया गया तो वह नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग कर दी।

कब्जे से 2 तंमचा और 4 जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसकी पहचान जीशान के रूप में की गई है जो नाहल का निवासी है। वहीं, दूसरे बदमाश जावेद थाना मसूरी के नाहल का निवासी है, जिसे पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया है। दोनों आरोपियों के कब्जे से 2 तंमचा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

उल्लेखनीय है कि 22 अगस्त को वादी की लिखित तहरीर पर अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ गौकशी करने के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद अभियुक्तों को दबोचने क लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर