Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में स्कूल के लिए निकली दो लड़कियां हुईं लापता, 100 से ज्यादा CCTV कैमरे देख पुलिस की उड़ी नींद

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र से दो स्कूली छात्राएं लापता हो गई हैं। दोनों छात्राएं एक ही कॉलोनी में रहती हैं और एक ही निजी स्कूल में पढ़ती हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है। छात्राएं दिल्ली के मेट्रो स्टेशन के पास सीसीटीवी कैमरे में देखी गई हैं।

By Hasin Shahjama Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 03 Oct 2024 12:29 PM (IST)
Hero Image
पुलिस नहीं लगा पाई दोनों छात्राओं का सुराग।

संवाद सहयोगी, गाजियाबाद। लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में स्कूल के लिए निकली कक्षा नौ की दो छात्राएं मंगलवार को लापता हो गईं। दोनों छात्राएं आपस में सहेली हैं। छात्राओं की तलाश में पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। बुधवार देर शाम तक दोनों छात्राओं का सुराग नहीं लग सका।

घर से स्कूल नहीं पहुंचीं छात्राएं

दोनों छात्राएं एक ही कॉलोनी में रहती हैं और एक ही निजी स्कूल में कक्षा नौ की छात्राएं हैं। स्वजन ने बताया कि मंगलवार सुबह प्रतिदिन की तरह दोनों छात्राएं साथ में स्कूल जाने के लिए निकली थीं, लेकिन वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची। उन्होंने स्कूल के स्टाफ से जानकारी की तो पता चला कि दोनों छात्राएं स्कूल नहीं पहुंची। इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की।

दिल्ली के मेट्रो स्टेशन के पास दिखीं छात्राएं

एक छात्रा घर में रखे सात हजार रुपये अपने साथ ले गई। दोनों छात्राओं के एक साथ लापता होने पर पुलिस की नींद उड़ गई है। पुलिस अधिकारियों ने उनको तलाश करने के लिए छह टीमें गठित कर दी। सूत्रों की माने तो छात्राएं दिल्ली के मेट्रो स्टेशन के पास सीसीटीवी कैमरे में देखी गई हैं। दोनों के कपड़े बदले हुए थे।

छात्राओं के पास नहीं है मोबाइल

उनके साथ कोई युवक नहीं दिख रहा है। छात्राओं के पास मोबाइल नहीं है। जिस वजह से पुलिस उनकी लोकेशन ट्रेस नहीं कर पा रही है। पुलिस मेट्रो में बैठने और उतरने वाले स्टेशनों का पता लगा रही है। सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छह सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Traffic Diversion: गाजियाबाद में आज से बदला रहेगा ट्रैफिक, रामलीला को लेकर पुलिस ने लागू किया डायवर्जन प्लान

ऐसे बिल्डरों से रहें सावधान: गाजियाबाद में दो लोगों को बेच दिया एक फ्लैट, अब लगा 50 लाख का जुर्माना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें