Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद की सोसायटी में लिफ्ट में फंसी बच्ची समेत दो महिला, मदद के लिए 2o मिनट तक चीखती-चिल्लाती रही

आफिसर सिटी-2 सोसायटी में शनिवार को देर रात एक बच्ची समेत एक परिवार की दो महिला लिफ्ट में फंस गई। मौके पर सिक्योरिटी गार्ड ने होने की वजह से उन्हें काफी देर तक मदद नहीं मिल सकी। ऑफीसर सिटी-2 केएफ टावर में 11वीं फ्लोर पर रहने वाली विदुषी अपनी बेटी समेत परिवार के दो लोगों के साथ अपने फ्लैट में जाने के लिए ग्राउंड फ्लोर से लिफ्ट में चढ़ी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 06 Aug 2023 07:43 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद की सोसायटी में लिफ्ट में फंसी बच्ची समेत दो महिला

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। राजनगर एक्सटेंशन की आफिसर सिटी-2 सोसायटी में शनिवार को देर रात एक बच्ची समेत एक परिवार की दो महिला लिफ्ट में फंस गई। मौके पर सिक्योरिटी गार्ड ने होने की वजह से उन्हें काफी देर तक मदद नहीं मिल सकी। इस संबंध में मेंटेनेंस टीम से भी शिकायत की।

लिफ्ट नीचे आने पर अचानक हो गई स्विच ऑफ

ऑफीसर सिटी-2 केएफ टावर में 11वीं फ्लोर पर रहने वाली विदुषी अपनी बेटी समेत परिवार के दो लोगों के साथ अपने फ्लैट में जाने के लिए ग्राउंड फ्लोर से लिफ्ट में चढ़ी। साथ में तीसरी मंजिल पर रहने वाले कोई अन्य अभी लिफ्ट में चढ़े। लिफ्ट तीसरी मंजिल पर रुकने के बाद कुछ ऊपर गई और फिर धीरे-धीरे अपने आप ग्राउंड फ्लोर पर आ गई। लिफ्ट नीचे आने पर अचानक स्विच ऑफ हो गई।

विदुषी ने मेंटेनेंस विभाग को दी शिकायत ने बताया कि उनके लिए 20 मिनट लिफ्ट में गर्मी व उमस के बीच में रहना काफी मुश्किल था। उस दौरान वहां सिक्योरिटी गार्ड ने होने से उन्हें काफी देर तक मदद नहीं मिल सकी।

इसके बाद सोसाइटी में रहने वाले कुछ लोगों ने लिफ्टमैन बुलाकर मदद की। जिसके बाद वह बाहर आ सकीं। विदुषी का कहना है कि यह घटना किसी छोटे बच्चे बुजुर्ग के साथ भी हो सकती है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि पहले भी लिफ्ट फसने की घटनाएं होती रही है।