Move to Jagran APP

Ghaziabad: ससुराल वालों से विवाद के बाद सिक्योरिटी गार्ड को रौंदते हुए निकला ऑडी चालक, VIDEO आया सामने

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद में लोगों के हमला करने पर आडी चालक की भागते हुए वीडियो इंटरनेट पर वाइरल हो रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आडी चालक मेरठ के मेडिकल कालेज में डाक्‍टर है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 12 Jan 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
ससुराल वालों से विवाद के बाद सिक्योरिटा गार्ड को रौंदते हुए निकला ऑडी चालक
गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। वसुंधरा सेक्टर-10 में मेरठ मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर धीरज की ऑडी कार की टक्कर से तीन लोगों के घायल होने के मामले में इंटरनेट मीडिया में प्रसारित वीडियो को काट कर पुलिस को दिखाया गया था। पुलिस ने पूरी फुटेज की जांच की तो पता चला कि कुछ लोगों के हमले के बाद वह कार लेकर भागा था। ऑडी चालक डॉक्टर की साली के ससुराल पक्ष ने बुधवार को धीरज के खिलाफ एक और शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

वसुंधरा सेक्टर 10 निवासी इंदु ने अपने पति अक्षय समेत आठ लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। महिला को लेने उसके जीजा धीरज व स्वजन ऑडी कार से रविवार को वसुंधरा आए थे। यहां इंदु के मायके व ससुराल पक्ष में विवाद हो गया। इसके बाद धीरज गाड़ी लेकर निकला। उसने सुरक्षाकर्मी समेत तीन लोगों को टक्कर मार दी थी।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ मामला

इंदिरापुरम पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की पूरी फुटेज निकाली तो पता चला कि टक्कर मारने वाले का वीडियो कट करके प्रसारित किया गया। ससुराल पक्ष के लोगों ने भी डॉक्टर की गाड़ी में तोड़फोड़ की थी, जिससे उसकी कार का शीशा टूट गया था। वह जान बचाकर भागा था। ऐसे में पुलिस ने जांच का रुख बदल दिया है। दोनों पक्षों की सभी एंगल से जांच की जा रही है।

पुलिस ने सुरक्षाकर्मी की ओर से डॉक्टर के खिलाफ तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लिया था। अब दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जा सकती है। पुलिस सोसायटी के अन्य कैमरों को खंगाला जाएगा।

नहीं दर्ज होगा तीसरा मुकदमा

पुलिस का कहना है इस मामले में पहले से दो मुकदमे दर्ज हैं। ससुराल पक्ष की ओर से वकीलों की टीम थाने पहुंची और उसने धीरज पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज करने की मांग की। वहीं, घटना में घायल हुए सुरक्षाकर्मी अभी अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Ghaziabad: 11 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने की गंदी हरकत; मुंह दबाकर किया दुष्कर्म; जान से मारने की भी दी धमकी

सोसायटी के लोगों ने उसके इलाज के लिए आर्थिक मदद की है। सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दो एफआइआर दर्ज हैं। उन्हीं की जांच की जा रही है। अन्य एफआइआर दर्ज नहीं होगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।