Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: एलिवेटेड रोड पर 'लावारिस' फिल्म के गाने पर चार युवकों के झूमने का वीडियो वायरल; अब पुलिस कर रही तलाश

गाजियाबाद जिले के एलिवेटेड रोड का आए दिन कोई-न-कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों एलिवेटेड रोड पर चार युवकों का कार रोककर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो 31 दिसंबर की रात का बताया जा रहा है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है। सभी फिल्म लावारिस के गानों पर झूम रहे हैं।

By vinit Edited By: Sonu SumanUpdated: Thu, 04 Jan 2024 08:58 PM (IST)
Hero Image
एलिवेटेड रोड पर 'लावारिस' फिल्म के गाने पर चार युवकों के झूमने का वीडियो वायरल।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जिले के एलिवेटेड रोड का आए दिन कोई-न-कोई वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों एलिवेटेड रोड पर चार युवकों का कार रोककर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो 31 दिसंबर की रात का बताया जा रहा है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

एलिवेटेड रोड पर वाहनों की रफ्तार तेज रहती है। पूर्व में कई बार इंटरनेट मीडिया पर वाहन रोककर वीडियो बनाने के मामले में पुलिस कार्रवाई कर चुकी है। गुरुवार को एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ, जिसमें चार युवक कार रोककर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'लावारिस' के गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस मामले में डीसीपी सिटी ज्ञानन्जय सिंह का कहना है कि वीडियो के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है। शीघ्र आरोपितों का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बीवी के नाम पर खरीदा था फ्लैट… अचानक घर आने लगे अजनबी, जब पता चली सच्चाई तो उड़ गए पुलिसवाले के होश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें