Move to Jagran APP

विक्रम मावी की हत्या में फरार दो आरोपित मुठभेड़ में गिरफ्तार, दोनों हैं 25-25 हजार के इनामी बदमाश

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि थाना लोनी बार्डर पुलिस को चेकिंग के दौरान सूचना मिली कि 11 मई को पाइप लाइन रोड पर टीला के विक्रम मावी की हत्या करने वाले बदमाश लाल बाग मंडी की और से आ रहे है। तभी एक बाइक पर दो संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक मोड़कर भागने लगे। इस दौरान दोनों गिर गए।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 18 May 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
एनकाउंटर में घायल बदमाशों को ले जाती पुलिस। जागरण
जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। स्वाट टीम ग्रामीण जोन और थाना लोनी बार्डर पुलिस द्वारा विक्रम मावी हत्याकांड के वांछित बदमाश को मुठभेड़ का बाद गिरफ्तार किया है। दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस ने कब्जे से दो तमंचे और चोरी की बाइक बरामद की है।

पुलिस उपायुक्त ग्रामीण विवेक चंद यादव ने बताया कि थाना लोनी बार्डर पुलिस को चेकिंग के दौरान सूचना मिली कि 11 मई को पाइप लाइन रोड पर टीला के विक्रम मावी की हत्या करने वाले बदमाश लाल बाग मंडी की और से आ रहे है।

खुद को घिरता देख शुरू कर दी फायरिंग

तभी एक बाइक पर दो संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक मोड़कर भागने लगे। इस दौरान दोनों गिर गए। खुद को घिरता देखकर पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। पूछताछ में बताया कि उन्होंने ही पवन भाटी के साथ मिलकर विक्रम मावी की हत्या की थी।

पकड़े गए आरोपित राहुल गार्डन का विमल और राधा विहार का प्रशांत उर्फ मुत्तु है। दोनों पर ग्रामीण पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।