Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद की आशियाना ग्रीन्स सोसायटी में खाली मैदान में भरा पानी, पनप रहे मच्छर; बीमारी फैलने की आशंका

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित आशियाना ग्रीन्स सोसायटी के पीछे खाली पड़े मैदान में झाड़ियां उगी हुई हैं और पानी जमा हो गया है। इसमें असामाजिक लोगों का आना-जाना लगा रहता है। सोसायटी के लोगों को डेंगू मलेरिया और चिकनगुनिया जैसी बीमारी फैलने का डर है। आरडब्ल्यूए ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष को पत्र लिखकर समस्या का समाधान करने की मांग की है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 26 Sep 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
आशियाना ग्रीन्स सोसायटी के पीछे मैदान में उगी जंगली झाड़ियां। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। इंदिरापुरम के अहिंसा खंड-2 स्थित आशियाना ग्रीन्स सोसायटी के पीछे काफी बड़ा मैदान खाली पड़ा है। इसमें झाड़ियां उगी हुई हैं, जिससे यहां नीलगाय, सांप और असामाजिक लोगों का आना-जाना लगा रहता है।

पानी से आ रही बदबू

इससे सोसायटी की सुरक्षा को लेकर लोगों में हर समय डर का माहौल रहता है। साथ ही बारिश की वजह से खाली मैदान में पानी जमा हो गया है जिसमें मच्छर पनप रहे हैं और बदबू आ रही है। इससे सोसायटी के लोगों को डेंगू, मलेरिया और चिकनगुनिया जैसी बीमारी फैलने की आशंका है।

ये भी पढें-

उपचुनाव में वोट नहीं करेंगे गाजियाबाद की इस सोसायटी के लोग, बहिष्कार की बताई वजह

जीडीए से की समाधान की मांग

आशियाना ग्रीन्स सोसायटी के आरडब्ल्यूए के सचिव देवेंद्र राघव ने बताया कि हमारी सोसायटी की बाउंड्रीवाल गिर गई है, जिससे खाली मैदान में पानी भर गया है और सुरक्षा को लेकर भी खतरा बढ़ गया है। इसे लेकर उन्होंने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) के उपाध्यक्ष को पत्र लिखकर समस्या का समाधान कराने की मांग की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें