Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: युवती की हुई शादी तो एकतरफा आशिक के सिर पर हुआ खून सवार, घर में लगाई आग; सामान जलकर हुआ राख

गाजियाबाद में एक सिरफिरे आशिक ने एक युवती की शादी कहीं और होने से नाराज होकर उसकी झोपड़ी में आग लगा दी। घटना 28 अक्टूबर की है। पुलिस ने आरोपी सचिन को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित पिता ने बताया कि आरोपी उसकी बेटी को आए दिन परेशान करता रहता था। पीड़ित सब्जी का दुकान चलाते हैं।

By Ayush GangwarEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 30 Oct 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में सिरफिरे आशिक ने लगा दी युवती की झोपड़ी में आग।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जिले में एक सिरफिर आशिक ने एक युवती की झोपड़ी में आग लगा दी। दरअसल, युवती के पिता ने उसकी शादी किसी और से करा दी। इससे नाराज शख्स ने उसकी झोपड़ी में आग लगा दी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ।

घटना 28 अक्टूबर को घटित हुई थी। इस संबंध में रविवार को थाना वेव सिटी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सचिन को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि यूपी के बदायूं के रहने वाले एक व्यक्ति सब्जी बेचते हैं और क्षेत्र में झोपड़ी डालकर रहते हैं। सचिन भी उनके पड़ोस में रहता था और वह लंबे समय से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। पिछले सप्ताह वह परिवार के साथ गांव गए और बेटी की शादी कर दी।

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad News: महिला को बेरहमी से पीट रहे दबंग, सोशल मीडिया पर VIDEO वायरल

पड़ोसियों ने जल्दी से आग पर काबू पाया

जब इसका पता चला तो सचिन ने उनकी झोपड़ी में आग लगा दी। लपटें देखकर आसपास के लोग आए और उन्होंने आग बुझाई। इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि झोपड़ी में 40 हजार रुपये के साथ सिलेंडर, चूल्हा समेत जरूरत का सभी सामान जलकर राख हो गया।

ये भी पढ़ेंः 80 रुपये वाला प्याज सिर्फ 50 रुपये किलो, गाजियाबाद की इस मंडी में क्यों मिल रहा इतना सस्ता?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें