Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: बीड़ी जलाने के लिए माचिस मांगना शख्स को पड़ा महंगा, दोस्त ने उस्तरा से गला रेता

गाजियाबाद के बेगमाबाद इलाके में शुक्रवार रात एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर उस्तरा से हमला कर दिया। दरअसल रहीसुद्दीन ने बीड़ी जलाने के लिए युसूफ से माचिस मांगी लेकिन इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई हुई फिर युसूफ ने उस्तरा निकाल रहीसुद्दीन पर हमला कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 28 Oct 2023 08:54 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में माचिस मांगने के विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर उस्तरा से किया हमला।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। जिले में एक शख्स को शराब पीने के बाद बीड़ी जलाने के लिए माचिस मांगना महंगा पड़ गया। दरअसल, बीड़ी जलाने के लिए रहीसुद्दीन ने युसूफ नामक शख्स से माचिस मांगी तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद युसूफ ने उस्तरा निकालकर अपने ही दोस्त रहीसुद्दीन का गला रेत दिया।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव बेगमाबाद में शुक्रवार रात की है। गंभीर हालत में युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक गांव बेगमाबाद के रहनेवाले रहीसुद्दीन और किदवई नगर कालोनी के युसूफ शुक्रवार रात को शराब पी। इसके बाद दोनों अपने घर जाने लगे। रास्ते में रहीसुद्दीन ने बीड़ी निकाली और लाइटर से जलाने लगा, लेकिन लाइटर नहीं चला। इसलिए उसने युसूफ से माचिस मांगी।

आरोप है कि इसपर युसूफ उनसे गाली-गलौज करने लगा। इससे रहीसुद्दीन भड़क गया। देखते ही देखते दोनों में हाथापाई होने लगी।

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad: डेंगू से बेकाबू हो सकते हैं हालात! स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में खुलासा, 8000 घरों में मिला डेंगू का लार्वा

रहीसुद्दीन को मृत समझकर आरोपी मौके से हुआ फरार

इसी बीच युसूफ ने जेब से उस्तरा निकालकर रहीसुद्दीन पर हमला कर दिया। रहीसुद्दीन के गले पर भी आरोपी ने वार किया। वार इतना जबरदस्त था कि रहीसुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मृत समझकर युसूफ मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने खून से लथपथ हालत में रहीसुद्दीन को अस्पताल में भर्ती कराया।

उपचार के बाद घायल के बयान दर्ज किए गए

सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंचीं। घायल का उपचार कराने के बाद उसके बयान दर्ज किये गए। रहीसुद्दीन के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि आरोपी युसूफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल की हालत में सुधार है।

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad: झपटमारों ने छात्रा से खींचा मोबाइल, असफल हुए तो ऑटो से खींचकर सड़क पर गिराया; हालत गंभीर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।