Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: पत्नी ने की पति की हत्या, बेटी ने लाश ठिकाने लगवाई; पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया

दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पत्नी ने पूछताछ में बताया कि उसने वारदात को अंजाम अवैंध संबंधों के चलते दिया था। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sun, 04 Sep 2022 10:52 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad: अवैध संबंधों के शक में पत्नी ने की पति की हत्या, बेटी ने लाश ठिकाने लगाने में की मदद।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पत्नी ने पूछताछ में बताया कि उसने वारदात को अंजाम अवैंध संबंधों के चलते दिया था। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के संजयनगर सेक्टर-23 में अवैध संबंधों से परेशान होकर पत्नी ने शनिवार रात बेटी के साथ मिलकर पति की सिल बट्टे से सिर में वारकर हत्या कर दी। दोनों लहूलुहान शव को कार में रखकर कमला नेहरूनगर स्थित सुनसान इलाके में पहुंची और यहां शव को कार में छोड़कर वापस लौट आईं।

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Case: गुरुग्राम के फ्लैट से गोवा पुलिस को मिलीं कुछ अहम चीजें, खुलेंगे सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े राज!

पुलिस ने मां-बेटी को हिरासत में लिया

रविवार तड़के पुलिस ने गश्त के दौरान कार को देखा तो घटना का पता चला। पुलिस ने पत्नी और बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने आरोपित मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती से थे अवैध संबंध

पूछताछ में पता चला कि सुनार के सहारनपुर की रहने वाली एक युवती से अवैध संबंध थे। इन्हीं संबंधों को लेकर आए दिन वह घर में मारपीट करते थे। इसके चलते वारदात को अंजाम दिया गया।