Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद की सोसायटी में छठी मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान, 10 साल से तनाव में थी महिला

साहिबाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर चार की एक सोसायटी की छठी मंजिल से कूदकर एक महिला ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। सोसायटी के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या कर ली। महिला के गिरने की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 22 Sep 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद की सोसायटी में छठी मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। साहिबाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर चार की एक सोसायटी की छठी मंजिल से कूदकर एक महिला ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। सोसायटी के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, वैशाली सेक्टर चार की एक सोसायटी में प्रथम तल पर एक महिला माता पिता के साथ रहती थी। वह 10 साल से तुलाकशुदा थीं। शुक्रवार को महिला ने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के गिरने की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

10 साल से तनाव में थी महिला

सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस का कहना है कि महिला 10 साल से अवसाद ग्रस्त थी। सुबह आसपास के लोगों ने टहलते हुए देखा था।स्वजन की ओर से पुलिस को कोई शिकायत भी प्राप्त नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसाइटी में विद्युत रिचार्ज के नाम पर करोड़ों का घोटाला, रिपोर्ट दर्ज