Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सुनो! जरा नहा लो...', युवती ने युवक से कहा, बाथरूम से बाहर आया तो चकनाचूर हो गए सारे अरमान

गाजियाबाद में एक युवक को अनजान युवती ने अपने साथ होटल ले जाकर शराब पिलाई और फिर नहाने के बहाने उसका मोबाइल पर्स डेबिट कार्ड और कार लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित युवक अनजान युवती मानसी से एक परिचित महिला के जरिए मिला था।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Wed, 28 Aug 2024 07:51 PM (IST)
Hero Image
नहाकर निकला युवक तो चकनाचूर हो गए अरमान। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। अनजान युवती को अपने साथ होटल ले जाकर शराब पीना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक को नहाने के लिए भेजकर युवती ने न सिर्फ युवक के अरमान चकनाचूर किए बल्कि बड़ा चूना भी लगाकर चली गई।

दरअसल युवती युवक को नहाने के लिए भेजकर उसकी मोबाइल, पर्स और डेबिट कार्ड ही नहीं बल्कि कार भी लेकर फरार हो गई।

पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। ग्रेटर नोएडा के दलेलगढ़ निवासी वीरेंद्र भाटी ने पुलिस को बताया है कि 22 अगस्त को उनकी परिचित महिला विमलेश का फोन आया था।

यह भी पढ़ें: नोएडा के मुर्दाघर में महिला संग की थी अश्लीलता की हदें पार, अब CCTV कैमरों की निगरानी में रहेगा पोस्टमार्टम हाउस

एक परिचित महिला ने मानसी से मिलवाया

महिला ने उन्हें दनकौर रेलवे स्टेशन पर बुलाया। वह स्टेशन पहुंचे और विमलेश से मुलाकात हुई तो विमलेश ने उनकी बात अपनी परिचित महिला मानसी से कराई।

मानसी से मिलने के लिए दोनों नंदनगरी बस स्टैंड पहुंचे। मानसी को भी कार में बैठाकर तीनों ब्रजघाट गए। पीड़ित ने दोनों महिलाओं को शॉपिंग भी कराई, उसके बाद तीनों ने रात्रि विश्राम वहीं किया।

यह भी पढ़ें: पति को फंसाने के लिए पत्नी ने खुद पर कराया एसिड अटैक, महिला का ये था प्लान; सच्चाई जान पुलिस हैरान

मानसी ने युवक को नहाने के लिए भेजा और...

अगले दिन युवक ने विमलेश को लालकुआं पर उतार दिया और मानसी के साथ जीटी रोड स्थित तुषार होटल गया। होटल में शराब पीने के बाद महिला ने उसे नहाने के लिए बोल दिया।

पीड़ित का आरोप है कि जब वह नहाकर बाहर निकला तो मानसी गायब थी। महिला उसकी गाड़ी, मोबाइल, डेबिट कार्ड, बैंक पासबुक लेकर फरार हो गई। पुलिस का कहना है कि सभी तथ्यों की जांच कराई जा रही है। शीघ्र आरोपित को पकड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें: देह व्यापार का पर्दाफाश: पीजी में इस हालत में मिली महिलाएं, आपत्तिजनक चीजें बरामद; कैसे कर रहे थे गंदे काम का धंधा?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर