Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: महिला का कार में अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपित गिरफ्तार

गाजियाबाद में एक विवाहिता को प्रोटीन शेक में नशीला पदार्थ मिलाकर कार में अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने कार में कैमरा लगाकर महिला का वीडियो बनाया और अब वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By vinit Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में महिला का अश्लील वीडियो बनाने का मामला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad Crime गाजियाबाद में नंदग्राम थानाक्षेत्र निवासी विवाहिता को प्रोटीन शेक में नशीला पेय पदार्थ मिलाकर कार में अश्लील वीडियो बनाकर परेशान करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने कार में कैमरा लगाकर महिला का वीडियो बनाया। वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर आरोपित संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि विपिन त्यागी नाम का युवक पहले उन्हें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर दोस्ती के लिए निवेदन भेजता था। इस बीच वह पीछा करता हुआ महिला के पीछे जिम तक पहुंच गया। उसने झांसे में लेकर मोबाइल नंबर भी हासिल कर लिया और फिर फोन करके परेशान करने लगा। फोन करने से मना करने पर उसने एक बार जिम के बाहर आकर मिलने को कहा। दो अगस्त को महिला जब उससे जिम के बाहर मिली तो उसने प्रोटीन शेक पीने के लिए दिया जिसे पीने के बाद महिला अचेत हो गई।

आरोपित ने उन्हें सीट पर डालकर अश्लील हरकतें की। कार में लगाए कैमरे से उसकी हरकतें रिकार्ड हो गईं। करीब दो घंटे बाद होश में आने पर महिला अपने घर पहुंची। अगले दिन विपिन त्यागी ने उन्हें आपतिजनक फोटो भेजकर मिलने के लिए बुलाया। नहीं आने पर फोटो और वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी।

पीड़िता का कहना है कि आरोपित उसके बाद से ही उन्हें लगातार परेशान कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर नंदग्राम थाने में आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया गया है।