Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति को फंसाने के लिए पत्नी ने खुद पर कराया एसिड अटैक, महिला का ये था प्लान; सच्चाई जान पुलिस हैरान

Ghaziabad News गाजियाबाद के नंदग्राम पुलिस ने एक मामले का खुलासा किया। जिसमें पत्नी ने अपने पति को फंसाने के लिए खुद पर ही एसिड अटैक करवाया। दरअसल 21 अगस्त को राजनगर एक्सटेंशन निवासी महिला ने खुद पर एसिड अटैक का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो पुलिस भी हैरान हो गई।

By vinit Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 28 Aug 2024 10:17 PM (IST)
Hero Image
पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान थाना नंदग्राम पुलिस द्वारा गिरफ्तार तीन एसिड अटैक के आरोपी। जागरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। (Ghaziabad Crime News) नंदग्राम थानाक्षेत्र में 21 अगस्त को महिला ने अपने पति पर एसिड अटैक का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत दी थी। पुलिस की जांच में मामला फर्जी पाया गया। पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला, उसके प्रेमी और परिचित युवक को गिरफ्तार किया है।

पति को फंसाने के लिए महिला ने खुद पर करा लिया एसिड अटैक

डीसीपी सिटी राजेश कुमार के मुताबिक राजनगर एक्सटेंशन की मिगसन सोसायटी निवासी प्रियंका शर्मा ने एसिड अटैक का मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में सामने आया कि महिला का अपने पति अर्पित कौशिक से विवाद चल रहा है। दोनों ने वर्ष 2018 में प्रेम विवाह किया था।

कुछ दिन बाद ही दोनों में छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होने लगे। फरवरी में प्रियंका की मुलाकात दिल्ली के वजीराबाद निवासी पुलकित त्यागी से हुई। कुछ ही दिन में दोनों में शादी करने की योजना बनाई, लेकिन दोनों ही पहले से शादीशुदा होने की वजह से बिना तलाक शादी नहीं कर सकते हैं, इसलिए प्रियंका ने पति को फंसाने के लिए योजना बनाई।

अंकित ने ही रास्ते में प्रियंका की पीठ पर डाला था तेजाब

घटना वाले दिन प्रियंका महिला थाने में चल रहे पारिवारिक विवाद की काउंसलिंग में गई थी। वहां से आकर अंकित से मालीवाड़ा से तेजाब की बोतल मंगाई। अंकित ने ही रास्ते में प्रियंका की पीठ पर तेजाब डाला था।

इसके बाद महिला ने अपने पति और प्रेमी पुलकित के स्वजन पर एसिड अटैक का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। लेकिन पुलिस (Ghaziabad Police) जांच में मामले का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने प्रियंका, पुलकित और अंकित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 'सुनो! जरा नहा लो...', युवती ने युवक से कहा, बाथरूम से बाहर आया तो चकनाचूर हो गए सारे अरमान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर