Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: बंगाल और सहारनपुर के कामगार भिड़े, एक की मौत

Ghaziabad News दोनों पक्षों में वाहन पिछड़ने को लेकर भी पूर्व में विवाद हुआ था। विवाद के बाद जब यह पुनः यहां रहने आए तो झगड़ा हो गया।सहायक पुलिस आयुक्त लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि नौ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

By prabhat pandey Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 18 Jan 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: बंगाल और सहारनपुर के कामगार भिड़े, एक की मौत

संवाद सहयोगी, लोनी। ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र के पंचलोक गांव में निर्माणाधीन दिल्ली-सहारपुर एक्सप्रेसवे पर काम कर रहे बंगाल और सहारनपुर के कामगारों में मारपीट हो गई। मारपीट में सहारनपुर के छह कामगार घायल हो गए। जहां इलाज के दौरान एक कामगार की मौत हो गई।पुलिस कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सहारनपुर के छह मजदूरों को आई चोट

पुलिस के मुताबिक, ट्रानिका सिटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि पंचलोक गांव में निर्माणाधीन दिल्ली सहारनपुर एक्सप्रेसवे पर काम कर रहे बंगाल और सहारनपुर के कामगारों के बीच में मारपीट हो गयी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में आया कि सहारनपुर के छह मजदूरों को चोट आई है। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लोनी भेजा गया। जहां इलाज के दौरान एक कामगार की मौत हो गई।

दोनों पक्षों में वाहन पिछड़ने को लेकर भी पूर्व में विवाद हुआ था। विवाद के बाद जब यह पुनः यहां रहने आए तो झगड़ा हो गया।सहायक पुलिस आयुक्त लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि नौ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर