Move to Jagran APP

सामने आए यति नरसिंहानंद गिरी, वीडियो जारी कर पुलिस पर लगाया नजरबंदी का आरोप; CM योगी से की ये अपील

यति नरसिंहानंद गिरी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने पुलिस पर उन्हें गैरकानूनी तरीके से नजरबंद रखने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रयागराज उच्च न्यायालय में पैगंबर मोहम्मद के बारे में दिए गए अपने बयान के खिलाफ दायर जनहित याचिका का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि उन्हें रिहा किया जाए ताकि वह अदालत में अपना पक्ष रख सकें।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 25 Oct 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
यति नरसिंहानंद गिरी ने वीडियो जारी कर पुलिस पर लगाया नजरबंदी का आरोप।
जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद गिरी का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में यति नरसिंहानंद ने आरोप लगाया है कि उन्हें पुलिस ने गैरकानूनी नजरबंदी में रखा हुआ है। वीडियो में यति बोल रहे हैं कि प्रयागराज उच्च न्यायालय में उनके पैगंबर मोहम्मद साहब के विषय में दिए गए बयान के खिलाफ जनहित याचिका दाखिल की गई है। 

यति ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि उन्हें पुलिस की नजरबंदी से निकाला जाए जिससे वह उच्च न्यायालय में अपना पक्ष रख सकें। यति नरसिंहानंद चार अक्टूबर की रात डासना देवी मंदिर पर उग्र भीड़ के पहुंचने के बाद से लापता हैं। मंदिर प्रबंधन से जुड़े लोगों का कहना है कि पुलिस अधिकारी यति को अपने साथ किसी सुरक्षित स्थान पर ले गए थे, जबकि पुलिस का कहना है कि यति कहां है इसकी जानकारी नहीं है।

अपडेट जारी...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।