Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किसी और से मिलने लगी प्रेमिका... प्यार में धोखा खाकर प्रेमी ने खत्म की जिंदगी; रुला देगा सुसाइड नोट

गाजियाबाद के नंदग्राम में एक 23 वर्षीय युवक ने प्यार में धोखा मिलने के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने एक चार पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने अपनी प्रेमिका द्वारा धोखा दिए जाने का जिक्र किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

By Abhishek Singh Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने आत्महत्या कर ली। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad Crime गाजियाबाद के नंदग्राम में रहने वाले एक युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर जहर खाकर जान दे दी। स्वजन ने चार पेज का सुसाइड नाेट Suicide Note भी पुलिस को सौंपा है।

Ghaziabad Suicide Case नंदग्राम की एक कॉलोनी में रहने वाले 23 वर्षीय युवक को स्वजन ने सोमवार को सुबह 11 बजे जहर खाई हालत में एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात उपचार के दौरान अनिकेत की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इसकी सूचना मंगलवार सुबह एमएमजी अस्पताल से मिलने पर नंदग्राम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को स्वजन ने बताया कि अनिकेत नोएडा स्थित एक कंपनी में 45 हजार रुपये प्रतिमाह के वेतन पर नौकरी करता था।

मृतक युवक ने सुसाइड नोट भी लिखा

उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें प्यार में धोखा मिलने की बात लिखी है। जिस युवती के साथ वह प्रेम संबंध में था। उस युवती ने अब उसे छोड़ दिया है और किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम संबंध में है। इसकी जानकारी होने पर युवक ने जहर खाकर जान दे दी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर