Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder in Ghaziabad: वीवीआईपी मॉल के पास बुलाया और दो युवकों ने गोली मारकर महबूब को मौत के घाट उतारा

Ghaziabad Crime News राजनगर एक्सटेंशन में पुरानी कार सेल-परचेज का काम करने वाले हापुड़ के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या पुराने विवाद में की गई है। मृतक के भाई की शिकायत पर नंदग्राम थाने में तीन युवकों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। हापुड़ के गांव बढौदा सिहानी निवासी महबूब कार सेल-परचेज का काम करता था।

By vinit Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 16 Jan 2024 07:12 PM (IST)
Hero Image
वीवीआईपी मॉल के पास बुलाया और दो युवकों ने गोली मारकर महबूब को मौत के घाट उतारा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन में पुरानी कार सेल-परचेज का काम करने वाले हापुड़ के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या पुराने विवाद में की गई है। मृतक के भाई की शिकायत पर नंदग्राम थाने में तीन युवकों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

हापुड़ के गांव बढौदा सिहानी निवासी महबूब कार सेल-परचेज का काम करता था। सोमवार देर रात करीब एक बजे उसे सुमित का फोन आया था। सुमित ने उसे राजनगर एक्सटेंशन में विवाद सुलझाने के लिए बुलाया।

वीवीआईपी मॉल के पास बुलाया

महबूब अपने भांजे शोएब के साथ राजनगर एक्सटेंशन में वीवीआईपी मॉल के पास पहुंचा। वहां पहले से मौजूद अंकित त्यागी और विजय उर्फ शैंकी ने महबूब के साथ गाड़ी से उतरते ही मारपीट शुरू कर दी। अंकित ने महबूब को गोली मार दी और आरोपित फरार हो गए।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मृतक के भाई की शिकायत पर सुमित, अंकित और विजय पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- सर्दी में बढ़ रही मरीजों की संख्या, गाजियाबाद में सांस के तीन मरीज और टीबी संक्रमित किशोरी की मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें