Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: चूना भट्टी कॉलोनी में जमीनी विवाद में युवक के सीने में मारी गोली, भाई पर आरोप

Ghaziabad Crime एसएचओ मोदीनगर पुष्पराज सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। आर्यन के स्वजन को सूचना दी। चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए आर्यन को गाजियाबाद के अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By Vikas VermaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 02 Oct 2023 07:49 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad Crime: चूना भट्टी कॉलोनी में जमीनी विवाद में युवक के सीने में मारी गोली, भाई पर आरोप

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र की चूना भट्टी कॉलोनी में रविवार रात जमीनी विवाद में युवक को गोली मार दी। आरोप दूर के भाई पर लगाया गया है।

गोली सीने में लगकर पीठ से पार हो गई। गंभीर हालत में युवक को ग़ाज़ियाबाद के अस्पताल रेफर किया गया है। खबर लिखे जाने तक कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है।

मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव मकरेडा के आर्यन पुत्र अशोक का परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार शाम को मोदीनगर की चूना भट्टी में रहने वाले दूर के रिश्ते के भाई ने काल कर आर्यन को यहां बुलाया।

रात करीब पौने आठ बजे आर्यन यहां चूना भट्टी कालोनी में पहुंचा। आरोप है कि उसी भाई ने पिस्टल से आर्यन पर फायर कर दिया। आर्यन जान बचाकर भागा तो आरोपित ने फिर फायर किया।

गोली आर्यन के सीने में दाहिने तरफ लगी। खून से लथपथ हालत में वहां से भागकर आर्यन बस स्टैंड चौकी तक पहुंचा और सड़क पर गिर पड़ा। पुलिस आनन फानन में आर्यन को अस्पताल लेकर पहुंची।

Also Read-

Ghaziabad Crime: पुलिसकर्मियों ने मंगेतर को पीटकर युवती से की छेड़छाड़, एक हजार रुपये लेकर छोड़ा

एसएचओ मोदीनगर पुष्पराज सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। आर्यन के स्वजन को सूचना दी। चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए आर्यन को ग़ाज़ियाबाद के अस्पताल रेफर कर दिया गया।

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना की गई है। जल्द आरोपितों की गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया गया।