Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hathras Stampede Case: कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने हाथरस की घटना पर जताया दुख, बोले- अखिलेश यादव ने बाबा को दी भगवान की संज्ञा

Hathras Stampede Case 2 जुलाई को हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ में 123 लोगों की जान चली गई। यह हादसा अव्‍यवस्‍था और क्षमता से अधि‍क लोगों के जुटने के कारण हुआ। इस हादसे को लेकर देशभर में रोष है और लोग दोषियों के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं। वहीं इसी क्रम में पटना में भाजपा नेता ने भोले बाबा को इसके लिए आरोप‍ित करते हुए परिवाद दर्ज कराया है।

By Avinash Singh Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 07 Jul 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हाथरस हादसे में पीड़‍ित लोगों के साथ सरकार खड़ी है। जागरण

संवाद सहयोगी, जागरण गाजीपुर। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने हाथरस की घटना पर दुख जताया। कहा कि सरकार पीड़ितों के साथ है, उनकी जितनी भी मदद होगी की जा रही है।

शनिवार को वह जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र में शोक जताने पहुंचे थे। इसके बाद कार्यकर्ताओं संग बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इसके बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत में सूरजपाल उर्फ भोले बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज न होने के सवाल पर कहा कि पूरे मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। जांच में जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कठ़ोर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक की आशंका होगी खत्‍म, अब परीक्षा से पांच घंटे पहले तय होगा प्रश्नपत्र, जानिए कैसे

बाबा के साथ अखिलेश यादव की फोटो प्रसारित होने के सवाल पर कहा कि सपा अध्यक्ष ने अपनी ही आइडी से फोटो ट्वीट कर बाबा को भगवान की संज्ञा दी थी। वहीं बलिया में अग्निवीर के आत्महत्या किए जाने के प्रकरण में कहा कि जिलाधिकारी ने जांच के लिए टीम गठित की है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़ें-यूपी में एक हफ्ते से बारिश जारी, IMD ने लखनऊ-सिद्धार्थनगर-पीलीभीत सहित 35 जिलों में जारी किया अलर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें