Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी कार, बाल-बाल बचा परिवार; आग बुझाने से पहले ही खत्म हुआ टैंकर का पानी

क्षेत्र के डोड़सर गांव के पास पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से चलती कार में आग लग गयी। उसमें सवार सभी लोग कार से उतर कर बाल बाल बच गए। देखते ही देखते कार धू-धू कर जल गईं। आग बुझाने के लिए आया पौधों की सिंचाई करने वाला टैंकर का पानी कम पड़ गया। वह परिवार को लेकर मऊ जा रहे थे।

By Satish Kumar Pandey Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 01 Feb 2024 05:14 PM (IST)
Hero Image
पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी कार, बाल-बाल बचा परिवार

संवाद सूत्र, मरदह (गाजीपुर)। क्षेत्र के डोड़सर गांव के पास पूर्वाचल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से चलती कार में आग लग गयी। उसमें सवार सभी लोग कार से उतर कर बाल बाल बच गए। देखते ही देखते कार धू-धू कर जल गईं। आग बुझाने के लिए आया पौधों की सिंचाई करने वाला टैंकर का पानी कम पड़ गया।

बलिया जिले के नरही थाना के सोहाव गांव निवासी मृजेश राय, पत्नी सुचिता राय एवं दो बच्चे श्रीयंशु, शिवांश के साथ मऊ स्थित चिकित्सालय में उपचार के लिए जा रहे थे। पत्नी को हड्डी में दिक्कत पर वह डाक्टर को दिखाने जा रहे थे। चालक उपेंद्र पासवान सहित कुल पांच लोग सवार थे।

डोड़सर गांव के पास अचानक कार से धुआं निकलने लगा। चालक ने सूझबूझ से काम लेते हुए तुरंत कार रोकी और सभी को जल्दी से बाहर निकाला। परिवार के उतरते ही कार तेज लपटों के साथ जलने लगी। जिससे कार सवार सवार भयभीत हो गए।

घटना की सूचना पर पूर्वाचल गश्ती दल की टीम मौके पर पहुंची। आग बुझाने की कोई व्यवस्था न होने पर पूर्वाचल एक्सप्रेसवे के किनारे लगे पौधों की सिंचाई करने वाले टैंकर को बुलाया गया। आग बुझाने से पहले ही टैंकर का पानी खत्म हो गया। आग लगने के घंटे भर बाद तक कार जलती रही। पूर्वाचल एक्सप्रेसवे के गश्ती दल ने जली कार को सड़क से हटवाया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें