Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बारात में DJ पर डांस करने को लेकर Dial 112 के सिपाही ने झोंका फायर, छह को लगी गोली; यूपी के इस जिले का मामला

शहर कोतवाली के आलमपट्टी स्थित एक मैरिज हाल में सिपाही पिता की बेटी की शादी थी। पिता ने अपनी बेटी की शादी में अपने एक सिपाही दोस्त को बुला लिया। दोस्त नशे में था। नशा में होने के कारण डीजे पर गाना बजाते समय हंगामा करने लगा इसे बराती और घराती पक्ष द्वारा समझा बुझाकर एक कमरे में बैठा दिया गया...

By Shivanand Rai Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 13 Jul 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
'खाकी वाले दोस्त' ने बेटी की बारात में झोंकी फायर (प्रतिकात्मक फोटो)

संवाद सहयोगी, गाजीपुर। शहर कोतवाली के आलमपट्टी स्थित एक मैरिज हाल में शादी समारोह के दौरान बीते शुक्रवार की रात डीजे पर डांस को लेकर वाराणसी में तैनात डायल 112 के सिपाही अरविंद सिंह यादव ने फायर झोंक दिया, जिससे नंदगंज के चिलार गांव निवासी धर्मेंद्र व अनिल, भांवरकोल के टोडरपुर निवासी पंकज, चकेरी कानपुर के निखिल तिवारी, नोनहरा निवासी विकेंद्र और हैंसी नोनहरा के अंकित घायल हो गए।

तीन गंभीर बीएचयू किए गए रेफर

सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें बीएचयू रेफर कर दिया गया। इस मामले में नरेंद्र कुशवाहा ने सिपाही और उसके तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

बिरनो थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर गांव निवासी नरेंद्र कुशवाहा के भतीजे अनिल कुशवाहा की बारात नोनहरा थाना क्षेत्र के नगवा उर्फ नवापुर आयी हुई थी। वैवाहिक कार्यक्रम आलमपट्टी स्थित मैरेज हाल में आयोजित था।

नशे में डीजे पर गाना बजाते समय हंगामा

लड़की के पिता सोनभद्र में सिपाही हैं। उनके सहयोगी सिपाही रविंद्र नाथ सिंह यादव भूलनपुर को शादी में बुलाया गया था जो नशा में होने के कारण डीजे पर गाना बजाते समय हंगामा करने लगा, इसे बराती और घराती पक्ष द्वारा समझा बुझाकर एक कमरे में बैठा दिया गया।

कमरे से निकलने के दो घंटे बाद रविंद्र नाथ सिंह यादव शादी के कार्यक्रम में अपने तीन साथियों के साथ पहुंचा और असलहा से फायर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- Ghazipur News: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी घर छोड़कर हुए फरार

यह भी पढ़ें- Ghazipur Murder: युवक की पीटकर हत्‍या करने वाले अब तक पुल‍िस की ग‍िरफ्त से दूर, तलाश जारी; कस्बे में तनाव