Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मंगलसूत्र विवाद में मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल की एंट्री, हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी से किए ये सवाल

Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव में मंगलसूत्र को लेकर छिड़े विवाद के सवाल पर सपा के लोकसभा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने कहा कि पहले मोदी जी ने जो मंगलसूत्र दिया था उसकी सुरक्षा कर लें। हेमा मालिनी से पूछें जो धर्मेंद्र की पहली पत्नी के मंगलसूत्र की रक्षा नहीं की स्मृति ईरानी ने भी अपनी सहेली के मंगलसूत्र के साथ क्या किया?

By Jitendra Yadav Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 28 Apr 2024 09:19 AM (IST)
Hero Image
मंगलसूत्र विवाद में मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल की इंट्री, हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी से किए ये सवाल

संवाद सहयोगी, गाजीपुर। लोकसभा चुनाव में मंगलसूत्र को लेकर छिड़े विवाद के सवाल पर सपा के लोकसभा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने कहा कि पहले मोदी जी ने जो मंगलसूत्र दिया था उसकी सुरक्षा कर लें। हेमा मालिनी से पूछें जो धर्मेंद्र की पहली पत्नी के मंगलसूत्र की रक्षा नहीं की, स्मृति ईरानी ने भी अपनी सहेली के मंगलसूत्र के साथ क्या किया?

जिन्होंने खुद मंगलसूत्र की कदर नहीं किया, वह दूसरे के मंगलसूत्र के सुरक्षा का सवाल कैसे खड़ा करते हैं या सिर्फ भावनात्मक खेल किया गया है। महिलाएं इन बातों को लेकर सबसे अधिक आक्रोशित हैं। वह गठबंधन के सहयोगी दलों से मिलने के क्रम में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और वामपंथी मोर्चे के नेताओं से उनके कार्यालय में पहुंचे थे और उनके नेताओं के संग मिलकर आगामी चुनाव की राजनीति को तैयार किया।

साथ ही साथ कांग्रेस के पार्टी कार्यालय भी जाकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और उन्हें आगामी चुनाव की रणनीति के बारे में जानकारी ली।

जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा के गाजीपुर दौरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी दो दिन के लिए आए थे, आगे 10 दिन के लिए आएंगे और फिर उसके आगे भी आएंगे, लेकिन अब उन्हें गाजीपुर की जनता के साथ-साथ सभी देवी-देवता भी पहचान गए हैं। आगे कहा कि इस दौरान अफजाल अंसारी ने कहा कि दूसरे राउंड का मतदान हो चुका है और जो उसका रिजल्ट आ रहा है, उसमें भी एनडीए गठबंधन काफी पीछे चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, पूर्व सांसद समेत कई नेता भाजपा में शामिल; पार्टी पर लगाए ये गंभीर आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर