Move to Jagran APP

गाजीपुर: दो साल तक पिता करता रहा नाबालिग बेटी से दुष्‍कर्म, सहेली को बताई पूरी कहानी तो मचा हड़कंप

उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता अपनी बेटी से दो सालों से संबंध बनाता रहा। इस बात का खुलासा उसकी बेटी ने अपने सहेली से की। सहेली ने पूरी बात स्‍कूल की प्रधानाध्यापक से बताई। उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस व चाइल्ड लाइन को दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhishek Srivastava Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 15 Mar 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
पिता अपनी 11 वर्षीय नाबालिग पुत्री को दो वर्षों तक अपने हवस का शिकार बनाता रहा।

संवाद सूत्र, जमानियां (गाजीपुर)। क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली एक घटना सामने आई। कलयुगी पिता ने अपनी 11 वर्षीय नाबालिग पुत्री को दो वर्षों तक अपने हवस का शिकार बनाता रहा। किशोरी के चाइल्ड लाइन में शिकायत के बाद बुधवार की रात दुष्कर्मी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से वह जेल गया। नाबालिग को मेडिकल के लिए भेजा।

प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली कक्षा 5 की छात्रा ने अपनी सहेलियों से आप बीती बताई। सहेलियों ने शिक्षिका को पूरी बात बताई तो वह सुनकर अवाक रह गई। इसकी जानकारी प्रधानाध्यापक को दी। प्रधानाध्यापक ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन कर बताया।

इसे भी पढ़ें- फुलझड़ी से उड़ेगा गुलाल, बम से होगी रंगों की वर्षा; खूब बिक रही Bulldozer वाली पिचकारी

इसे भी पढ़ें- पुलिस भर्ती पेपर लीक के मुख्‍य आरोपी को STF ने किया गिरफ्तार, कई दिनों से चल रही थी तलाश

चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम पुलिस लेकर विद्यालय पहुंची और छात्रा से पूरी जानकारी ली। छात्रा ने बताया कि मम्मी के घर पर नहीं रहने पर पिता दो वर्षो से लगातार हमारे साथ घृणित कार्य करते रहे तथा किसी को बताने पर धमकाते रहे।

पुलिस ने पिता व मां को विद्यालय बुलाया व सख्ती से पूछताछ की। पिता ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित पिता को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। कोतवाल श्यामजी यादव ने बताया कि पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।