Move to Jagran APP

इंस्टाग्राम के दोस्त ने भुट्टा खाने को बुलाया तो गाजीपुर से फर्रुखाबाद पहुंचा किशोर, घरवालों ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार तब खुला राज

उत्‍तर-प्रदेश के गाजीपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घर 15 साल का किशोर लापता हो जाता है। घरवाले आसपास और दोस्‍तों के यहां तलाश करते हैं लेकिन उसका कही पता नहीं चलता है। ऐसे में उन्‍होंने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने किशोर के मोबाइल का लोकेशन चेक किया तो वह चकरा गई। आगे की दिलचस्‍प कहानी जानने के लिए पूरी खबर पढ़‍िए...

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 28 Jun 2024 10:38 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने लोकेशन के आधार पर किशोर का पता लगा लिया। जागरण

 जागरण संवाददाता, गाजीपुर। इंटरनेट मीडिया की गिरफ्त में आ चुके बच्चे बिना सोचे विचित्र कदम उठा रहे हैं। आभासी दुनिया को वास्तविकता पर वरीयता देने वाले 15 वर्षीय शुभम मोदनवाल की हरकत के कारण उसके घर के लोगों को पुलिस की भी मदद लेनी पड़ी।

इंस्टाग्राम पर दुल्लहपुर बाजार के 15 वर्षीय शुभम मोदनवाल की दोस्ती फर्रुखाबाद के हमउम्र से हो गई। उसने मजाक में भुट्टा खिलाने के लिए शुभम को आमंत्रित किया तो वह ट्रेन से फर्रुखाबाद पहुंच गया। अचानक उसके लापता होने पर घर के सदस्यों ने पुलिस से गुहार लगाई तो मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे बरामद किया गया।

इसे भी पढ़ें- लखनऊ LDA में बड़ा घोटाला..., अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजक्‍ट की फाइल गायब, रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश

रविवार सुबह व्यवसायी सोहन मोदनवाल का पुत्र शुभम अचानक लापता हो गया। देर रात तक वह नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गई। थक-हारकर थाने पहुंचे और गुहार लगाई तो जांच में उसकी लोकेशन फर्रुखाबाद में मिली। पुलिस के साथ स्वजन पहुंचे और शुभम को लेकर लौट आए।

पता चला कि वह इंस्टाग्राम पर बने दोस्त के कहने पर भुट्टा खाने ट्रेन से गया था। शुभम ने पुलिस से बताया कि वह रविवार रात आठ बजे बिना बताए ट्रेन में बैठ गया। उन्नाव होते हुए फर्रुखाबाद पहुंचा तो बिना टिकट के टीटीई ने पकड़ लिया।

इसे भी पढ़ें-लखनऊ समेत पूर्वी यूपी में आज भारी वर्षा का अलर्ट, 30 से अधिक जिलों में वज्रपात के साथ चलेगी आंधी

इसकी जानकारी शुभम ने अपने दोस्त को दी तो वह पहुंचा और जुर्माना भरने के बाद उसे अपने घर ले गया। इससे पहले दोनों ने बाजार से भुट्टे खरीदे और खाए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।