Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghazipur News: नवजात के हाथ से निडिल निकालते समय कंपाउंडर ने कांटा अंगूठा, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर ने नगर के एक निजी चिकित्सक डॉ. अंगद के यहां उपचार के दौरान नवजात शिशु के दाहिने हाथ में लगी निडिल को निकालते समय अस्पताल कर्मी ने दाहिना अंगूठा काट दिया। पुलिस ने प्रसूता के मामा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekUpdated: Tue, 24 Jan 2023 11:17 PM (IST)
Hero Image
नवजात के हाथ से निडिल निकालते समय कंपाउंडर ने कांटा अंगूठा, मुकदमा दर्ज (मामला दर्ज)

संवाद सूत्र,दिलदारनगर (गाजीपुर) : नगर के एक निजी चिकित्सक डॉ. अंगद के यहां उपचार के दौरान नवजात शिशु के दाहिने हाथ में लगी निडिल को निकालते समय अस्पताल कर्मी ने दाहिना अंगूठा काट दिया। पुलिस ने प्रसूता के मामा जबुरना गांव निवासी कन्हैया की तहरीर पर डॉ अंगद व एक कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

निडिल निकालते समय काटा अंगूठा

कन्हैया लाल ने बताया कि भांजी मधुकुमारी का नगर के एक निजी अस्पताल में प्रसव हुआ। नवजात की तबीयत खराब होने पर उसे बाल रोग चिकित्सक डॉ अंगद के यहां भर्ती कराया गया। जहाँ चिकित्सक ने नवजात बच्ची के दाहिने हाथ में ग्लूकोज चढ़ाने के लिए निडिल लगाय। पानी चढ़ने के बाद नवजात के हाथ से निडिल निकालते समय अस्पताल कर्मी ने कैची से टेप को काटते समय दाहिना अंगूठा काट दिया।

कंपाउंडर पर मुकदमा दर्ज

नवजात का अंगूठा कटा देख पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना के बाद डाक्टर का मोबाइल स्विच आफ हो गया। थाना निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि पीड़ित के तहरीर पर डॉ अंगद व कंपाउंडर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।