Move to Jagran APP

Ghazipur Murder: युवक की पीटकर हत्‍या करने वाले अब तक पुल‍िस की ग‍िरफ्त से दूर, तलाश जारी; कस्बे में तनाव

यूपी के गाजीपुर में बीते द‍िनों दिनेश कुशवाहा नाम के युवक की चोरी के प्रयास के शक में पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई थी। इस मामले में दो दबंग भाई आरोपी हैं लेक‍िन दोनों ही अभी भी पुल‍िस की ग‍ि‍रफ्त से दूर हैं। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए रात के पहर कई जगहों पर छापेमारी की लेक‍िन हत्यारे पकड़ में नहीं आए।

By Mohd Shanu Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 12 Jul 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने मामले की कई जगहों पर छापेमारी की, लेक‍िन हत्यारे पकड़ में नहीं आए।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, शादियाबाद (गाजीपुर)। गाजीपुर के शाद‍ियाबाद में कस्बा कोईरी निवासी दिनेश कुशवाहा की हत्या को लेकर कस्बे में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए रात के पहर कई जगहों पर छापेमारी की, लेक‍िन हत्यारे पकड़ में नहीं आए। अब उनके नजदीकियों को पकड़कर पुलिस दबाव बनाने का प्रयास कर रही है।

हमेशा दूसरों से हंसकर बात करने वाले युवक दिनेश की हत्या इतनी बेरहमी से किए जाने से हर कोई हतप्रभ है। कस्बे के लोग दोनों हत्यारे भाइयाें को ही कोस रहे हैं। हत्या के दूसरे दिन कोइरी कस्बे में सन्नाटा पसरा था। नाते-रिश्तेदार के अलावा क्षेत्र के लोग दिनेश के घर पहुंचकर परिवार को ढांढस बंधा रहे थे। घर में महिलाओं की चीत्कार सन्नाटे को चीर रही थी।

बता दें क‍ि चोरी के प्रयास के शक में गुरुवार को पड़ोस के दबंगों ने लाठी-डंडे से पीटकर दिनेश की हत्या कर दी थी। छुड़ाने गए पिता को भी दबंगों ने नहीं बख्सा। इस मामले में सतीश व गुड्डू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

देर रात हुआ दाह संस्कार

दिनेश के शव का दाह संस्कार देर रात सैदपुर के जौहरगंज गंगा घाट पर किया गया। बड़ा भाई संतोष मुखाग्नि दिया। इस दौरान सभी की आंखें भर आई थी।

कई जगह की गई छापेमारी

थानाध्यक्ष श्यामजी यादव ने बताया क‍ि नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रात के पहर कई स्थानों पर छापेमारी की गई, लेक‍िन वे नहीं मिले। पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, वे जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

यह भी पढ़ें: Ghazipur News: चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी घर छोड़कर हुए फरार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।