Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghazipur News: बसनिया चट्टी पर फायरिंग व तोड़फोड़ में तीन गिरफ्तार, दहशत फैलाने के लिए किए थे फायर

गाजीपुर के भांवरकोल में बसनिया चट्टी पर हुई फायरिंग और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से एक पप्पू यादव नामजद अभियुक्त था जबकि अवनीश गुप्ता और राजमणि यादव का नाम विवेचना के दौरान सामने आया था। घटना का कारण बसनिया गांव में दो बिरादरियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई बताया जा रहा है।

By Shivanand Rai Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 15 Sep 2024 03:05 AM (IST)
Hero Image
थाना मुख्यालय पर पुलिस गिरफ्त में बसनिया चट्टी कांड से संबंधित अभियुक्त पप्पू यादव, अवनीश गुप्ता एवं राजमणि यादव।

संवाद सूत्र, जागरण भांंवरकोल (गाजीपुर)। दो दिन पहले कोटवा नारायणपुर-लट्ठूडीह मार्ग पर बसनिया चट्टी फायरिंग व वाहन में तोड़फोड़ के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 12 सितंबर को बसनिया चट्टी पर चार पहिया एवं कई बाइक सवार युवकों ने अचानक पहुंचकर तोड़फोड़ और फायरिंग कर अपरा तफरी मचा दी थी।

फायरिंग के दौरान बसनिया निवासी शुभम कुमार सिंह ने खुद को दुकान की शटर में बंदकर अपनी जान बचाई थी। शुभम की तहरीर पर पुलिस ने 6 नामजद सहित 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कर आरोपितों की तलाश कर रही थी।

पू री घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। शनिवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के पास पुलिस ने सोनाड़ी मोड़ से बसनिया निवासी पप्पू यादव, अवनीश गुप्ता तथा राजमणि यादव को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि पप्पू यादव बसनिया चट्टी पर तोड़फोड़ और फायरिंग के मामले में नामजद अभियुक्त है। अवनीश गुप्ता और राजमणि यादव निवासी बसनिया का नाम विवेचना के दौरान प्रकाश में आया है। इसी आधार पर उन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बसनिया में दो पक्षों वर्चस्व की लड़ाई बसनिया गांव में दो बिरादिरयों में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। आए दिन दोनों पक्ष आमने-सामने रहते हैं। कई बार टकराव व मारपीट हो चुकी है। इसी वर्चस्व की लड़ाई में हमला कर फायरिंग की गई थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर