Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नाके पर बच निकलने के लिए तस्कर ने लगाया जुगाड़, तरकीब देख पुलिस भी रह गई भौचक

गाजीपुर में पुलिस ने शराब तस्करों के नये तरीके का खुलासा किया है। ट्रैक्टर ट्राली के हाइड्रोलिक सिस्टम के नीचे छुपाई गई 31 पेटी देशी शराब और 1395 शीशी बरामद हुई। चालक बिहार के बक्सर निवासी राकेश कुमार कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया गया। पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की।

By Abhishek Srivastava Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 09 Oct 2024 02:05 AM (IST)
Hero Image
जमानियां कोतवाली में ट्रैक्टर की ट्राली के नीचे से बरामद शराब।

संवाद सूत्र,  गाजीपुर। बिहार में शराब ले जाने के लिए तस्कर भी नया-नया तरीका ढूंढ ले रहे हैं। मंगलवार को कस्बा के दुरहिया मोड़ के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शराब पकड़ी। 

कोतवाली लाकर जब ट्राली में लगे हाइड्रोलिक को चालक से उठाया तो उसके नीचे 31 पेटी देशी शराब बरामद हुई। यह देख पुलिस भी भौचक हो गई। चालक बिहार बक्सर के मुफ्फसिल थाना के नरायनपुर निवासी राकेश कुमार कुशवाहा के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर किया गया है। वहीं, ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया गया।

मुखबिर से मिली थी सूचना

कोतवाल अशेषनाथ सिंह ने बताया कि अप निरीक्षक रामकुमार दुबे कस्बा के दुरहिया मोड़ के पास पुलिस टीम के अवैध शराब के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली की ट्रैक्टर ट्राली में चालक शराब छिपाकर बिहार बिक्री करने के लिए ले जा रहा है। 

इस पर ट्रैक्टर के चालक को रोक कर पूछताछ की गई। चालक से जब ट्राली में लगे हाइड्रोलिक से उठवाया तो 31 पेटी देसी शराब मिली। 1395 शीशी (200 एमएल) मिली। 

चालक ने बताया कि ट्राली के नीचे शराब रखने के लिए ही प्लेट बनवाई है, ताकि किसी को कुछ जानकारी नहीं हो सके और बिहार में महंगे दामों में शराब भेजी जाती है।

यह भी पढ़ें: सरकारी पैसों के लिए भाई-बहन ने की शादी? सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट की सच्चाई

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें