Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाराणसी फोरलेन पर सरेआम प्रधान के चाचा की गोलियों से भूनकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने कई घंटे हाईवे किया जाम

Varanasi News क्षेत्र के अतरसुआ गांव निवासी अमलधारी यादव की बुधवार दोपहर 12 बजे बंधवा कुसुम्हीं कलां के पास सरेआम बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पांच गोली मारी है। गुस्साई भीड़ ने बंतरा हाईवे के नंदगंज कट पर शव रखकर गाजीपुर- वाराणसी -गोरखपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम से लोगों को परेशानी हुई।

By Radhey Shyam Yadav Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 31 Jan 2024 06:31 PM (IST)
Hero Image
वाराणसी फोरलेन पर सरेआम प्रधान के चाचा की गोलियों से भूनकर हत्या, गुस्साई भीड़ ने कई घंटे हाईवे किया जाम

संवाद सूत्र, नंदगंज (गाजीपुर)। क्षेत्र के अतरसुआ गांव निवासी अमलधारी यादव की बुधवार दोपहर 12 बजे बंधवा कुसुम्हीं कलां के पास सरेआम बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पांच गोली मारी है।

गुस्साई भीड़ ने बंतरा हाईवे के नंदगंज कट पर शव रखकर गाजीपुर- वाराणसी -गोरखपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम से लोगों को परेशानी हुई। पुलिस कप्तान ओमवीर सिंह के मौके पर पहुंचकर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन देने के बाद भी़ड़ ने जाम खोला। इसके बाद आवाजाही शुरू हुई। स्वजन ने प्रधान के चुनाव की रंजिश में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश पर हत्या का आरोप लगाया, जो अभी हाल ही में जेल से छूटकर आया है।

थाना क्षेत्र के अतरसुआ निवासी अमलधारी यादव परिवार सैनिक चौराहे के समीप किराए के मकान में रहता है। उनकी पत्नी रिंकू यादव परसादपुर के जूनियर हाईस्कूल में अध्यापिका है। बुधवार को अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से वह घर अतरसुआं आ रहे थे।

बुलेट पर आए बदमाशों ने मारी पांच गोली

बंधवा कुसुम्हीं कलां के पास पीछे से बुलेट पर आए बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोली मारी। गोली सिर में लगने के बाद 48 वर्षीय अमलधारी यादव बुलेट से सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। सूचना मिलते ही स्वजन घायल को वाराणसी अस्पताल ले जा रहे थे ।

औड़िहार में ही अमलधारी ने दम तोड़ दिया। मौत का पता चलतेही घर में कोहराम मच गया। वहीं परिजन रामपुर बंतरा फोरलेन के नंदगंज कट पर शव को रखकर जाम कर दिया।जिससे गाजीपुर - वाराणसी मार्ग अवरूद्ध हो गया। दोनों ओर छोटे बड़े -वाहनों की लंबी लाइनें लग गयीं।

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह मय फोर्स पहुंचे। कुछ ही देर बाद सीओ भुड़कुड़ा के साथ सैदपुर, शादियाबाद व रामपुरमांझा थाना की पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को समझाने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ एसपी को मौके पर बुलाने पर अड़ी रही।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचे और हत्यारोपियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने के आश्वासन दिया। जाम लगभग दो घंटे बाद समाप्त हुआ। वह प्रधान मुन्ना यादव के चाचा थे।उनके दो बेटे अमन व आयुष हैं। अमलधारी यादव सपा से जुड़े हुए थे और किराए पर जेसीबी व ट्रैक्टर चलवाते थे।

सदर व जंगीपुर विधायक पहुंचे थाने, जल्द पर्दाफाश की मांग

घटना की जानकारी मिलते ही सदर विधायक जैकिशन साहू व जंगीपुर विधायक वीरेंद्र यादव नंदगंज थाने पहुंचे।उन्होंने घटना का शीघ्र पर्दाफाश की मांग की। कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

इसे भी पढ़ें: Lok Sabha Polls 2024: यूपी में भाजपा के इस दुर्ग में सपा के सामने होगी कड़ी चुनौती, क्षेत्र की सभी विधानसभा सीटों पर BJP का दबदबा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर