Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पांच साल में बदल गई रेलवे की तस्वीर : मनोज सिन्हा

गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर उद्घाटन व शिलान्यास के बाद केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का उद्घबोधन शुरू हुआ तो पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

By JagranEdited By: Updated: Wed, 06 Mar 2019 07:22 PM (IST)
Hero Image
पांच साल में बदल गई रेलवे की तस्वीर : मनोज सिन्हा

जासं, गाजीपुर : सिटी रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर उद्घाटन व शिलान्यास के बाद केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का उद्घबोधन शुरू हुआ तो पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। भारत माता के जयकारे लगने लगे। पंडाल के एक ओर शिलापट्ट तो दूसरी ओर वीडियो स्क्रीन लगी हुई थी।

रेल राज्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार की कार्य प्रणाली ने पूरे देश में काफी बदलाव आया है। रेलवे की तस्वीर बदल चुकी है, जो लोग पांच वर्षों बाद आ रहे हैं वे सादात, जखनिया गाजीपुर सिटी स्टेशन को पहचान नहीं पा रहे हैं। पूर्वांचल में करोड़ों की लागत से लगातार रेल लाइन बिछाने का कार्य तेजी से हो रहा है। बताया कि सिटी स्टेशन से करीब 3500 यात्री रोजाना यात्रा करते हैं तथा 22 जोडी ट्रेनें यहां से होकर गुजरती हैं जिसमे आठ गाडियां यहीं से बनकर चलती हैं। उधर, जमानियां में मंत्री ने साढ़े उन्नीस लाख की लागत से कस्बा बाजार स्थित निषाद बस्ती में नवनिर्मित सार्वजनिक सुलभ शौचालय तथा भैदपुर में कौशल विकास केंद्र

का उद्घाटन किया। इस मौके पर भानुप्रताप सिंह, ओमप्रकाश राय, सुनील सिंह, सिद्धार्थ राय, देवव्रत चौबे, शशिकान्त शर्मा, चतुर्भुज चौबे आदि थे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें