Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghazipur News: सेटरिंग खोलते समय नवनिर्मित छज्जा गिरा, मलबे में दबकर मजदूर की मौत

गाजीपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें एक नवनिर्मित छज्जा गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई। यह घटना राजकीय महिला डिग्री कॉलेज के पास हुई। मृतक की पहचान कैमूर (बिहार) के सातेवती सागर गांव निवासी 35 वर्षीय शमीम के रूप में हुई है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Avinash Singh Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Sun, 22 Sep 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
सेटरिंग खोलते समय नवनिर्मित छज्जा गिरा। फोटो- जागरण

संवाद सहयोगी, जागरण गाजीपुर। राजकीय महिला डिग्री कालेज के समीप सेटरिंग खोलते समय नवनिर्मित छज्जा गिरने से मलबे में दबकर कैमूर (बिहार) के नुआंव थाना क्षेत्र के सातेवती सागर गांव निवासी 35 वर्षीय शमीम की मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ देर बाद सदर एसडीएम प्रखर उत्तम व शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। उधर मजदूर की मौत से परिवार में मातम पसर गया। शमीम मजदूरी करने के साथ ही राजमिस्त्री का भी काम करता था।

कुछ दिन पूर्व महुआबाग स्थित राजकीय महिला डिग्री कालेज के समीप दुकान का छज्जा बनाया। उस वक्त छज्जे को रोकने के लिए सेटरिंग की गई थी। कुछ दिन बीतने के बाद रविवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे शमीम सेटरिंग खोल रहा था। उसी दौरान छज्जा भरभरा कर गिर गया। शमीम मलबे में दबा तो मौके पर ही मौत हो गई।

आसपास के लोग छज्जा गिरने की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे और बांस-बल्ली के सहारे उसे निकाले। आसपास के लोगों ने बताया कि छज्जे की ढलाई ठीक ढंग से नहीं की गई थी। जिससे वह गिर गया। कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है।

अस्पताल में दहाड़े मारकर रो रही थी मां व पत्नी 

छज्जा गिरने से शमीम की मौत की जानकारी होते ही मां आसमां व पत्नी अजमेरी राजकीय मेडिकल कालेज के जिला अस्पताल में पहुंची।

मर्चरी में शव रखे जाने पर वह अस्पताल में ही दहाड़े मारकर रोने लगी। जिससे वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गई। घरवालों ने बताया कि शमीम की पुत्री व दो पुत्र हैं। घर की माली हालत भी ठीक नहीं है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें