Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: परिवार मना रहा था जश्न, घर लौटकर दरवाजा खोला तो उड़े होश

इलाके के सलेमपुर में किराना व्यवसायी विनोद प्रसाद गुप्ता के मकान का ताला तोड़कर चोर उसमें रखा नकदी व आभूषण चुरा ले गए। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचकर निरीक्षण के उपरांत मातहतों को जल्द मामले का राजफाश करने का निर्देश दिया। सलेमपुर गांव के व्यवसायी विनोद प्रसाद गुप्ता का रविवार को शादी का सालगिरह था। उसके उपलक्ष्य में तिवारीपुर स्थित मैरिज हाल में भव्य आयोजन था।

By Gopal Singh Yadav Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 12 Mar 2024 11:41 AM (IST)
Hero Image
UP News: परिवार मना रहा था जश्न, घर लौटकर दरवाजा खोला तो उड़े होश

संवाद सूत्र, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर)। इलाके के सलेमपुर में किराना व्यवसायी विनोद प्रसाद गुप्ता के मकान का ताला तोड़कर चोर उसमें रखा नकदी व आभूषण चुरा ले गए। सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह मौके पर पहुंचकर निरीक्षण के उपरांत मातहतों को जल्द मामले का राजफाश करने का निर्देश दिया।

सलेमपुर गांव के किराना के थोक व्यवसायी विनोद प्रसाद गुप्ता का रविवार को शादी का सालगिरह था। उसके उपलक्ष्य में तिवारीपुर स्थित मैरिज हाल में भव्य आयोजन था। मकान में ताला बंदकर परिवार के सभी सदस्य व रिश्तेदार उस कार्यक्रम में भाग लेने चले गए। इसी दौरान चोर उनके मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और कमरों के दरवाजे का ताला तोड़ने के बाद उसमें रखी गोदरेज अलमीरा व लकड़ी के आलमारी का दरवाजा तोड़कर नकदी व आभूषण लेकर फरार हो गए।

इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को रात करीब 2.30 बजे घर पहुंचने पर हुई। मकान के दरवाजे व कमरे के दरवाजे का ताला टूटा देख परिवार के लोग जब देखे तो आलमीरा आदि टूटा व सामान बेड आदि पर बिखरा था। चोरी की जानकारी होने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

व्यवसायी के मकान में चोरी की सूचना मिलते ही तुरंत प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय व सीओ अतर सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए। मकान के बाहरी हिस्से में लगे सीसी कैमरे में चार की संख्या में चोर नजर आ रहे है।

मकान में घुसने के बाद चोर सीसी कैमरे के मशीन का स्वीच आफ कर दिए थे। चोर कमरे का ताला दरवाजा तोड़ने में प्रयुक्त दो लोहे का राड मौके पर छोड़ गए हैं। सुबह पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी के साथ सर्विलांस व स्वाट टीम तथा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि बड़ी चोरी का मामला लग रहा है। परिवार के लोगों से बात की जा रही है। मामले के पर्दाफाश के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया है। व्यवसायी विनोद प्रसाद गुप्ता ने चोरी होने की तहरीर देकर बताया कि चोरी गई रकम व आभूषण की जानकारी वह बाद में उपलब्ध करा देंगे। प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें