Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजीपुर में विजिलेंस टीम की बड़ी कार्रवाई, 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते चकबंदी अधिकारी को किया गिरफ्तार

Ghazipur News गाजीपुर में विजिलेंस टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चकबंदी अधिकारी गजाधर सिंह को 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी अधिकारी को वाराणसी ले जाकर जेल भेज दिया गया है। विनीत कुमार राय ने चकबंदी के दौरान सीमांकन के लिए प्रार्थनापत्र दिया था जिसके लिए गजाधर सिंह ने 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

By Avinash Singh Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 01 Oct 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
चकबंदी अधिकारी को 15 हजार रुपये रिश्वत लेते विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गाजीपुर। वाराणसी की विजिलेंस टीम ने सोमवार सुबह शास्त्रीनगर मोहल्ले में किराये के मकान में रह रहे चकबंदी अधिकारी गजाधर सिंह को उनके घर पर ही 15 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस टीम उन्हें लेकर सीधे वाराणसी पहुंची और जेल भेज दिया।

सादात के मौधिया गांव में चकबंदी प्रक्रिया चल रही है। इसी गांव के विनीत कुमार राय ने 22 अगस्त को चकबंदी के दौरान सीमांकन के लिए प्रार्थनापत्र दिया था। इसके लिए मूल रूप से फतेहपुर जनपद के रहने वाले चकबंदी अधिकारी गजाधर सिंह ने 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी।

विनीत ने उप्र सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर वाराणसी में इसकी शिकायत की। विजिलेंस टीम ने शिकायत की जांच की। आरोप सत्य मिला। सोमवार को गजाधर सिंह ने विनीत कुमार को शास्त्रीनगर बुलाया था। विनीत ने गजाधर सिंह को जैसे ही 15 हजार रुपये थमाए, मौके पर पहुंची विजिलेंस टीम ने गजाधर को रंगेहाथ दबोच लिया।

मारपीट कर तीन हजार रुपये छीनने का आरोप

शहर कोतवाली क्षेत्र के घुरनबाजार के पास रामपुर मांझा निवासी विनोद पांडेय को मारपीट कर एक युवक ने तीन हजार रुपये छीन लिया। इस मामले में पीड़ित ने संदीप कहार नामक युवक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। विनोद का आरोप है कि वह जिला मुख्यालय से बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में संदीप मारपीट कर रुपये छीन लिया। कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है। रुपये छीनने की बात गलत है।

इसे भी पढ़ें: टारगेट के दबाव में आकर मैनेजर ने की आत्महत्या, पांच पन्नों का लिखा सुसाइड नोट; अधिकारियों पर गाली-गलौज का आरोप

इसे भी पढ़ें: तस्करी में जल्लाद बन चुका था जाहिद, जांच में सामने आई RPF जवानों को मौत के घाट उतारने की खौफनाक कहानी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें