Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News: वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन के किनारे बंद बक्से में मिली महिला की लाश, जांच में जुटी पुल‍िस

Ghazipur Crime News यूपी के गाजीपुर में महिला की हत्या कर शव को पॉलि‍थि‍न में सिलाई करने के बाद ताला बंद बक्से में वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन के भवानीपुर कंसहरी गांव के पास फेंक दिया। पुलिस ने ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला। महिला का चेहरा काला पड़ गया था। उसके हाथ पर शीला-मुन्ना गोदा गया है। पुलिस शिनाख्त में जुटी है।

By Satish Kumar Pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 01 Apr 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन के किनारे बंद बक्से में मिली महिला की लाश।

संवाद सूत्र, मरदह (गाजीपुर)।  महिला की हत्या कर शव को पॉलि‍थि‍न में सिलाई करने के बाद ताला बंद बक्से में वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन के भवानीपुर कंसहरी गांव के पास फेंक दिया। पुलिस ने ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला। महिला का चेहरा काला पड़ गया था। उसके हाथ पर शीला-मुन्ना गोदा गया है। पुलिस शिनाख्त में जुटी है।

स्थानीय गांव निवासी राहुल यादव ने रविवार की देर रात्रि में अपनी गुमटी के बगल में ताला बंद लावारिश बक्सा देखकर स्थानीय लोगो को एवं पुलिस को सूचना दी। मरदह पुलिस ने बक्से का ताला तोड़ा तो उसमें महिला का शव मिला। महिला के दाहिने हाथ पर शीला -मुन्ना लिखा हुआ है।

अंदेशा है कि शीला महिला और मुन्ना उसके पति का नाम है। महिला के शरीर चेहरा काफी काला था। मुंह खुला हुआ था और गले के पास निशान पड़े थे। जिससे गला घोंटकर हत्या करने का अंदाजा लगाया जा रहा है। वह नीला -सफेद मिक्स कलर की साड़ी व लाल चूड़ी पहने हुए थी। पैर में कपड़े में लगने वाला लेस लिपटा हुआ था। फोरलेन किनारे बक्से में लाश मिलने से तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

हाईवे पर जिस स्थान पर बक्सा मिला है, उसके बगल में हाईवे का कट है। यह भी आशंका व्यक्त की जा रही है कि रोड पर कट होने के कारण दूसरे जिलों के हत्यारों ने चारपहिया वाहन से बक्सा रखकर सड़क के दूसरे लेन से चले गए होंगे। मरदह पुलिस फोर मार्ग के मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ स्थानीय लोगों से शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र पांडेय ने बताया कि पुलिस महिला के शव को पहचान के लिए रखवाया गया है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। शीघ्र मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें