Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बृजभूषण शरण बोले- मैं जानता हूं भाजपा अब मुझे मौका नहीं देगी, मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता', कहा- अखिलेश से कहना पड़ेगा...

ओम प्रकाश सिंह की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटना इस गांव में पहली बार हुई है। योगी सरकार अपराधियों के साथ नही है। मिशन के रूप में इस घटना को लिया गया था जिसे पुलिस ने पूरा किया। पूर्व सांसद ने कहा कि पीड़ित परिवार का कोई पुरसाहाल नही है। मुख्यमंत्री जी से मांग करेंगे कि परिवार को आर्थिक सहायता दिलाएं।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 29 Jul 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
भाजपा ने 2024 लोकसभा चुनाव में पूर्व सांसद बृजभूषण को टिकट नहीं दिया था।

जागरण संवाददाता, गोंडा। मैं, जानता हूं कि अब भाजपा मुझे मौका नहीं देगी। मैं, मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता जो देखते हैं उन्हें देखने दो। यह बात सोमवार को परसपुर में कैसरगंज से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भाजपा में बड़ी जिम्मेदारी मिलने को लेकर पत्रकारों के सवाल पर कही। उन्होंने कहा कि ये सत्य है कि सरकार से संगठन बड़ा है, लेकिन मैं, किसी के बयान का समर्थन नहीं कर रहा हूं।

बोले- राहुल गांधी हर बात का कर रहे हैं विरोध

बुलडोजर नीति के सवाल पर उन्होंने कहा कि घर ग्राम समाज में बना हो तो गिर सकता है, चकरोड पर बना हो तो गिर सकता है। अन्य स्थानों पर गिराने के लिए प्रक्रिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सरकार पर हमले को लेकर पूर्व सांसद ने कहा कि वह दो वर्ष तक नेता विपक्ष नहीं बन पाए। जनता ने मौका दिया तो अच्छे से निभाएं। मैं, देख रहा हूं कि वह अपने दायित्वों का निर्वहन अच्छे से नहीं कर रहे हैं। सिर्फ हर बात में विरोध कर रहे हैं।

अखिलेश से कहना पड़ेगा- भविष्यवाणी खत्म करें

कांग्रेस पार्टी के नेता या विपक्ष के नेता, जो उनसे जनता उम्मीद करती है वह पूरी नहीं कर पा रहे हैं। 2025 में गठबंधन टूटने के सवाल पर उन्होंने मुस्कुराकर कहा कि अखिलेश से कहना पड़ेगा कि वह भविष्यवाणी कम करें। पूर्व सांसद ने परसपुर के राजाटोला वार्ड में पीड़ित परिवार के घर जाकर स्वजनों को ढांढ़स बंधाया।

यह भी पढ़ें : दुकानों पर नेमप्लेट लगाकर कारोबार करें मुसलमान, ऐसा नहीं करने वाले धोखेबाज; तौकीर रजा खां का बयान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर