Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बैसाखी पर चलने वाले चक्रव्यूह तोड़ने की कर रहे हैं बात', बृजभूषण शरण स‍िंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला

राहुल गांधी के अर्जुन और अभिमन्यु वाले बयान पर कैसरगंज के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हमला बोला है। उन्‍होंने कहा क‍ि एक बार देश की जनता ने थोड़ी सी सीट उनको ज्यादा दे दी मैं बड़े दावे के साथ कह रहा हूं क‍ि यह राहुल गांधी की काबिलियत पर नहीं मिला है। अखिलेश को जरा कांग्रेस से हटा दीजिए तो देखिए कि राहुल गांधी कितने बड़े योद्धा हैं?

By Amit pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 05 Aug 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
कैसरगंज के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह।- फाइल फोटो

संवाद सूत्र, पंड़रीकृपाल (गोंडा)। कैसरगंज के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को सुभागपुर में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा क‍ि बैसाखी पर चलने वाले आज चक्रव्यूह तोड़ने की बात कह रहे हैं। वह अपनी तुलना अर्जुन व अभिमन्यु से कर रहे हैं।

बृजभूषण सिंह ने कहा, 'एक बार इस देश की जनता ने थोड़ी सी सीट उनको ज्यादा दे दी, मैं बड़े दावे के साथ कह रहा हूं। यह राहुल गांधी की काबिलियत पर नहीं मिला है। यूपी से अखिलेश को जरा कांग्रेस से हटा दीजिए तो देखिए कि राहुल गांधी कितने बड़े योद्धा हैं? तो बैसाखी पर जो हर जगह टिके हुए हैं और आज वह चक्रव्यूह तोड़ने की बात कर रहे हैं। वह अपनी तुलना जो है अर्जुन से कर रहे हैं... अभिमन्यु से कर रहे हैं जो खुद बैसाखी पर टिके हुए हैं।'

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि हिंदू हिंसक होता है, चुनावी शोर था, सब मामला दब गया। हिंदू हिंसक नहीं हो सकता, राहुल गांधी के कुछ लोग हैं जो बम पट्टी विचारधारा से हैं। ऐसे लोग ही उनके भाषण तैयार करते हैं।

नजूल की भूम‍ि मामले में क्‍या बोले बृजभूषण शरण सिंह?

पूर्व सांसद ने कहा कि गोंडा शहर 70 प्रतिशत नजूल की भूमि पर पर बसा हुआ है। आगरा व अयोध्या में मंदिर भी नजूल पर बने हैं। पूर्व सांसद ने कहा कि मेरे बेटे विधायक प्रतीक भूषण सिंह व सांसद करण भूषण सिंह ने मुख्यमंत्री से मिलकर बाईपास की मांग की थी। जल्द निर्माण शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: बृजभूषण शरण बोले- मैं जानता हूं भाजपा अब मुझे मौका नहीं देगी, मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता', कहा- अखिलेश से कहना पड़ेगा...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर