Move to Jagran APP

Gonda News: बृजभूषण शरण स‍िंह ने गोंडा में बाबा रामदेव को लेकर द‍िया बड़ा बयान, क्‍यों ग‍िनाये द‍िव्‍यांगता के कारण

Gonda News गोंडा के पीएसी ग्राउंड में आयोजित दिव्यांगजनों को मोटराइज्ड ट्राई साइकिल व उपकरण वितरण कार्यक्रम के दौरान कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा क‍ि मैं बाबा रामदेव के खिलाफ कोई अभियान नहीं चला रहा हूं। आम लोगों को नकली दूध और दूध उत्पाद से बचने की जरूरत है इसलिए घर में गाय पालन कर शुद्ध उत्पादों का प्रयोग करें।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sun, 03 Dec 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
Gonda News: बृजभूषण शरण स‍िंह गोंडा में बाबा रामदेव को लेकर द‍िया बड़ा बयान

जेएनएन, गोंडा। मैं, बाबा रामदेव के खिलाफ कोई अभियान नहीं चला रहा हूं। आम लोगों को नकली दूध और दूध उत्पाद से बचने की जरूरत है, इसलिए घर में गाय पालन कर शुद्ध उत्पादों का प्रयोग करें। ये बात रविवार को गोंडा के पीएसी ग्राउंड में आयोजित दिव्यांगजनों को मोटराइज्ड ट्राई साइकिल व उपकरण वितरण कार्यक्रम के दौरान कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कही।

बृजभूषण कहा कि कुछ लोग जन्म से दिव्यांग हैं तो कुछ लोग माता-पिता की लापरवाही से दिव्यांग हो जाते हैं। आए दिन हो रहे सड़क हादसे भी दिव्यांगता का कारण हैं। सांसद ने कहा कि आजकल देररात तक डीजे और तेज आवाज में वाद्य यंत्र बजने से लोग सो नहीं पा रहे हैं। नींद पूरी न हो पाने की वजह से हादसे बढ़ रहे हैं। सांसद ने मंच से अपील की ऐसे लोग जनहित और सामाजिक हित में डीजे व तेज आवाज में वाद्य यंत्र बजाना बंद करें।

सांसद ने पीएम नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा की मोदी जी के पीएम बनने से पहले सीएसआर फंड का सही उपयोग नहीं होता था लेकिन, अब ऐसे धन का सदुपयोग हो रहा है। सांसद ने दिव्यांग जन सशक्तिकरण, बेसिक शिक्षा विभाग व पावर ग्रिड कॉरपोरेशन आफ इंडिया के संयुक्त कार्यक्रम में सीएसआर फंड से दिव्यांगजनों को मोटराइज्ड, सामान्य ट्राई साइकिल व उपकरण वितरित किए।

यह भी पढ़ें: Petrol Diesel Price Today: चुनावी परिणाम के दिन इन शहरों में अपडेट हुई पेट्रोल और डीजल की कीमत, यहां चेक करें लेटेस्ट रेट

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: संघर्षविराम खत्म होते ही खूनी खेल शुरू,15200 से अधिक लोगों की मौत; पूरी तरह से बर्बादी की कगार पर गाजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें