Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुक नहीं रहे बृजभूषण के आंसू, लोकसभा चुनाव पर एमएलसी ने शुरू किया भाषण तो भावुक हो उठे पूर्व सांसद

भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक प्रतिभा सम्मान समारोह में भावुक हो गए जब एमएलसी अवधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह ने लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण में देरी और जीत के अंतर को लेकर चर्चा शुरू की। पूर्व सांसद के आंसुओं को पोंछते हुए एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 14 Sep 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
पूर्व सांसद का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जागरण संवाददाता, गोंडा। भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह शनिवार को नवाबगंज के नंदिनीनगर महाविद्यालय में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में एक बार फिर भावुक हो गए। 

लोकसभा चुनाव में टिकट वितरण में देरी व जीत का अंतर कम होने को लेकर एमएलसी अवधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह ने जब चर्चा शुरू की तो पूर्व सांसद के आंखों में आंसू आ गए। आंसुओं को पोंछते हुए पूर्व सांसद का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कभी इतना अंतर नहीं रहा

एमएलसी ने कहा कि अगर यह टिकट पहले मिल जाता और नेताजी सही से प्रचार कर देते तो करण भूषण सिंह तीन लाख वोटों से चुनाव जीतते, लेकिन कुछ परिस्थितियों ऐसी हुईं, जिससे नेताजी को टिकट नहीं मिला। नेताजी की जगह उनके बेटे को टिकट मिला। इनका बेटा फिर भी डेढ़ लाख मतों से चुनाव जीत गया। एमएलसी ने कहा, बहुत विकट परिस्थिति आई, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ जब जीत का अंतर इतना रहा हो।

एमएलसी ने ज्ञानवापी में बाबा विश्वनाथ का दरबार दिखने के मुख्यमंत्री के बयान से सहमति जताई। उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री जी को दिखता है वही मुझे भी दिखता है। 

एमएलसी ने आम आदमी पार्टी व कांग्रेस की आलोचना किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर आप सांसद संजय सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि न्यायालय, सीबीआई व ईडी के निर्णय की व्याख्या करने का अधिकार उन्हें नहीं हैं। 

दिल्ली के सीएम को सिर्फ जमानत मिली है, अभी वह आरोपों से मुक्त नहीं हुए हैं। विदेश में जाकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के देश की चर्चा करने पर उन्होंने कहा कि घर की बात घर में होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: मीटरों में ऐसी कौन सी मशीन है जो बिजली फ्री कर दे, महापंचायत में बोले राकेश टिकैत

यह भी पढ़ें: 'दुर्भाग्य से ज्ञानवापी को मस्जिद कहते हैं कुछ लोग', सीएम योगी ने गोरखपुर विश्वविद्यालय में संगोष्ठी का किया शुभारंभ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर