Move to Jagran APP

Gonda News: गोंडा में मारपीट की घटना में नौ पर SC-ST समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज, जानें पूरा मामला

दो अलग-अलग गांव में हुई मारपीट कि घटना में पुलिस ने शुक्रवार को 9 लोगों के खिलाफ एससी-एसटी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। थाना क्षेत्र के कुरसहा गांव निवासी हरिकेश गौतम ने तहरीर में कहा कि विपक्षी छींटाकशी करते हुए उनका घर साफ करने के लिए कह रहे थे। मना करने पर आरोपियों ने जातिसूचक गाली दी और मारने के लिए दौड़ाया।

By Amit pandeyEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 04 Dec 2023 04:51 PM (IST)
Hero Image
गोंडा में मारपीट की घटना में नौ पर SC-ST समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज

संवाद सूत्र, इटियाथोक (गोंडा)। दो अलग-अलग गांव में हुई मारपीट की घटना में पुलिस ने शुक्रवार को 9 लोगों के खिलाफ एससी-एसटी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। थाना क्षेत्र के कुरसहा गांव निवासी हरिकेश गौतम ने तहरीर में कहा कि विपक्षी छींटाकशी करते हुए उनका घर साफ करने के लिए कह रहे थे।

मना करने पर आरोपियों ने जातिसूचक गाली दी और मारने के लिए दौड़ाया। किसी तरह वहां से जान बचाकर अपने घर में घुस गया। इस दौरान 7 लोगों ने पीछा करते हुए घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला करके घायल कर दिया। हल्ला गुहार मचाने पर विपक्षी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

विपक्षी ने जान से मारने की दी धमकी

दूसरी ओर रमवापुर हरदोपट्टी पंचायत के निबिहा गांव निवासी झब्बूलाल सोनकर ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर विपक्षियों ने उनका खूंटा उखाड़कर फेंक दिया। इटियाथोक जाते समय रास्ते में आरोपित पहुंचे और उनकी पिटाई कर दी। शोर मचाने पर विपक्षी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

यह भी पढ़ें- Gonda News: बृजभूषण शरण स‍िंह ने गोंडा में बाबा रामदेव को लेकर द‍िया बड़ा बयान, क्‍यों ग‍िनाये द‍िव्‍यांगता के कारण

प्रभारी निरीक्षक अरूण त्रिगुणायक ने कहा कि कुरसहा गांव के संतोष शुक्ला, रंजीत, मोहित, अर्पित शुक्ला, प्रिंस, शनि, संदीप व निबिहा गांव के शिवपूजन बालक राम के खिलाफ मुकदमा किया गया है।

यह भी पढ़ें - OTS Scheme: गोंडा में 90 हजार बिजली उपभोक्ताओं ने लिया OTS का लाभ, कोष में 60 करोड़ रुपये हुए जमा; 18 जेई को नोटिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें