Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आप हमें फेंकते रहो, हम अयोध्या को मानते रहेंगे', बृजभूषण सिंह का छलका दर्द, राम मंदिर उद्घाटन को लेकर बयां की पीड़ा

बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में न बुलाए जाने पर अपनी पीड़ा व्यक्त की। उन्होंने कहा कि अयोध्या वाले हमें उठाकर फेंकते रहे लेकिन हम अयोध्या को मानते रहेंगे। उन्होंने व्यंग करते हुए कहा कि हम लोग तेरस को जल चढ़ाने अयोध्या जाते थे लेकिन उसे भी बंद करा दिया गया। हनुमानगढ़ी दर्शन के लिए जाते थे उसे भी बंद करा दिया गया।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Sat, 17 Aug 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
पूर्व पीएम की पुण्य तिथि पर आयोजित समारोह पर बृजभूषण सिंह

जागरण संवाददाता, गोंडा। भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष व कैसरगंज के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एमएलके पीजी कालेज बलरामपुर में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि जितना सुंदर इतिहास गोंडा का है, उतना सुंदर अयोध्या (फैजाबाद) का नहीं रहा है। अयोध्या अगर है तो गोनर्द की धरती (गोंडा) के कारण है।

उन्होंने कहा कि इस धरती ने अटल जी को ही प्रधानमंत्री नही बनाया बल्कि, प्रधानमंत्री मोदी जी भी यहां पर एक घंटा भाषण देने के बाद सीधे गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे।

पूर्व सांसद ने राममंदिर उद्घाटन समारोह में न बुलाए जाने पर अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि मंदिर उद्घाटन में न्योता नही भेजा कोई बात नहीं। हम अयोध्या से नाता भले ही जोड़े रहे लेकिन, अयोध्या वाले हमें उठाकर फेंकते रहे। हम अयोध्या को मानते रहेंगे।

बृजभूषण शरण सिंह ने व्यंग करते हुए कहा कि हम लोग तेरस को जल चढ़ाने अयोध्या जाते थे, लेकिन उसे भी बंद करा दिया गया। हनुमानगढ़ी दर्शन के लिए जाते थे, उसे भी बंद करा दिया गया। आपको मुबारक हो। आप हमें फेंकते रहो, लेकिन हम अयोध्या को मानते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: 'यूं ही कोई बेवफा नहीं होता…', बृजभूषण सिंह ने अयोध्या में BJP की हार की बताई असली वजह

यह भी पढ़ें: बृजभूषण शरण बोले- मैं जानता हूं भाजपा अब मुझे मौका नहीं देगी, मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें