Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gonda Crime: सेवानिवृत्त सैनिक ने वंचित व्यक्ति को मारी गोली, जमीन को लेकर था दोनों के बीच विवाद

गोंडा में जमीन विवाद को लेकर सेवानिवृत्त सैनिक ने कथित तौर पर एक वंचित व्यक्ति की गोली मार दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने बताया कि उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले सेवानिवृत्त सैनिक अरुण सिंह का अनुसूचित जाति समुदाय के रमेश भारती (46) के साथ जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 05:58 AM (IST)
Hero Image
उत्तर प्रदेश के गोंडा में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारी गई।(फोटो सोर्स:जागरण)

पीटीआई, गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा के एक गांव में सेवानिवृत्त सैनिक ने कथित तौर पर एक वंचित व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने बताया कि सोमवार को यहां एक गांव में भूमि विवाद को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई।

अरुण सिंह ने रमेश को मारी गोली

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल ने बताया कि उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले सेवानिवृत्त सैनिक अरुण सिंह का अनुसूचित जाति समुदाय के रमेश भारती (46) के साथ जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था। जायसवाल ने बताया कि सोमवार शाम को अरुण सिंह ने पकरी दुबे गांव के पास रमेश को घेर लिया और गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एसपी ने बताया, "घटना की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।"

पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज

अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि पीड़िता के बेटे की शिकायत के आधार पर स्थानीय पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

यह भी पढ़ें: 'दुष्कर्मियों को 10 दिनों में सजा-ए-मौत', विधानसभा में आज विधेयक पेश करेगी ममता सरकार; BJP का मिलेगा साथ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें