Move to Jagran APP

Gonda News: युवक की पिटाई करने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल, अब हरकत में आई पुलिस

राजेन्द्र नगर के आशीष गुप्ता की पिटाई किए जाने का मामला इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस ने एक आरोपित विक्की पटवा को हिरासत में ले लिया है। दूसरे आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि आशीष मानसिक रूप से बीमार है। मंगलवार को उसने भगत सिंह नगर चौक बाजार स्थित कपड़ा व्यवसायी की दुकान पर पहुंचकर अभद्रता की।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Wed, 04 Oct 2023 08:17 PM (IST)
Hero Image
राजेन्द्र नगर के आशीष गुप्ता की पिटाई किए जाने का मामला इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

संवाद सूत्र, मनकापुर (गोंडा)। राजेन्द्र नगर के आशीष गुप्ता की पिटाई किए जाने का मामला इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस ने एक आरोपित विक्की पटवा को हिरासत में ले लिया है। दूसरे आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि आशीष मानसिक रूप से बीमार है।

मंगलवार को उसने भगत सिंह नगर चौक बाजार स्थित कपड़ा व्यवसायी की दुकान पर पहुंचकर अभद्रता की। उसे कोतवाली पकड़ कर ले चलने की बात कही गई। इस पर वह वहां से भाग निकला। ग्राम मिर्जापुर के बाई पास मार्ग पर आशीष की डंडे से पिटाई की गई।

इसका वीडियो किसी ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। प्रभारी कोतवाल प्रबोध कुमार ने बताया कि विक्की पटवा को हिरासत में लिया गया है। दूसरे आरोपित अंकित अरोड़ा की पहचान कर ली गई है। उसकी तलाश की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।