Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gonda Accident: पेड़ से टकराकर खाई में गिरी बोलेरो, ड्राइवर समेत 4 की मौत; सीएम योगी ने ल‍िया संज्ञान

यूपी के गोंडा में इटियाथोक-खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास गुरुवार की रात अनियंत्रित बोलेरो सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जेसीबी की मदद से वाहन को खाई से बाहर निकाला गया। इसमें चालक समेत चार लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्‍टर ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 04 Oct 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
अन‍ियंत्र‍ित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाई में गिरी थी बोलेरो।

संवाद सूत्र, इटियाथोक (गोंडा)। यूपी के गोंडा में गुरुवार की रात बोलेरो अन‍ियंत्र‍ित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। घटना से मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश द‍िए हैं। 

इटियाथोक-खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास गुरुवार की रात अनियंत्रित बोलेरो सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई। चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जेसीबी की मदद से वाहन को खाई से बाहर निकाला गया। इसमें चालक समेत चार लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्‍टर ने चारों को मृत घोषित कर दिया। परिवारीजन सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गए, जहां चीख-चीत्कार मच गया।

बताया जाता है कि गुरुवार की रात कचनापुर दुल्लापुर तरहर के रहने वाले दीपू मिश्र कोतवाली नगर के तिवारी बाजार निवासी बच्चन पांडेय की बोलेरो ली थी। वह साथियों के साथ भाई संजय मिश्र की ससुराल खरगूपुर के भटकी गांव जा रहे थे। वहां उनकी भाभी को पुत्र पैदा हुआ था। उनका हाल चाल लेने जा रहे थे।

बच्चन पांडेय बोलेरो चला रहे थे जबकि, दीपू के साथ देहात कोतवाली के ठड़क्की पट्टी निवासी अभिषेक साहू व कंसापुर गांव निवासी करन सिंह बैठे थे। इटियाथोक-खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद बोलेरो खाई में जा गिरी।

चालक समेत चारों लोग उसी के नीचे दब गए। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्र हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। चारों को एंबुलेंस से स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय से संबद्ध बाबू ईश्वर शरण चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सक ने दीपू मिश्र, बच्चन पांडेय, अभिषेक साहू व करन सिंह को मृत घोषित कर दिया। स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। थानाध्यक्ष शेष मणि पांडेय ने बताया कि बेंदुली गांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हुई है।

सात माह में दस लोगों की मौत

इटियाथोक-खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास बीते सात माह में दस लोगों की मौत हो चुकी है। यहां रिफ्लेक्टर टेप लगाने के साथ ही अन्य इंतजाम किया गया है, लेकिन आए दिन दुर्घटना हो रही है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur Accident: यूपी के म‍िर्जापुर में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर को अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर; 10 की मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें